Tata Nexon EV Max 2023भारत की सबसे लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए नए गाड़ी को लॉन्च करती रहती है. लेकिन इसी बीच Tata Motors ने अपना सबसे खास इलेक्ट्रिक एसयूवी को पड़ोसी देश नेपाल में लॉन्च कर दी है.
यह भी पढ़े: Tata Tiago EV: लांच हो गई Tata की शानदार Electric Car कीमत भी बहुत कम फीचर भी बहुत अधिक कीमत जान खुश हो जायेंगे आप

Tata Nexon EV Max
Image Credit – Tata Motors

टाटा नेक्सन ईवी मैक्स की क्या है कीमत

दोस्तों Tata Motors का जो गाड़ी नेपाल में लॉन्च हुआ है उसका नाम Nexon EV Max है. जो एक इलेक्ट्रिक गाड़ी है. दोस्तों Nexon EV Max की कीमत की बात की जाए तो इसकी एक्स-शोरूम नेपाली रुपया में 46 लाख होता है. जबकि भारतीय रुपए में इसकी कीमत 28.72 लाख रुपये होते है.
यह भी पढ़े: Tata के इस शेयर में डालिए 1 लाख कुछ ही दिन में हो जायेगें 2 लाख, जबरदस्त उछाल होने को है, दाम बढ़ने से पहले ख़रीदे लें

Tata Nexon EV Max
Image Credit – Tata Motors

टाटा नेक्सन बैटरी प्राइस कितना है

आपको बता दे की साल 2022 में ही Tata Motors ने इस गाड़ी को भारत में लॉन्च किया था. बताया जा रहा है की इस गाड़ी को कुछ दिन पहले ही डार्क एडिशन के साथ भी उतारा गया है. दोस्तों सबसे खास बात यह है की भारतीय बाजारों में Nexon EV Max की एक्स-शोरूम कीमत 18.34 लाख रुपये पड़ता है.
यह भी पढ़े: Tata Tiago EV को मार्केट से उखाड़ कर फेकने के लिए आ गया ये धासु इलेक्ट्रिक कार, Tata के पसीने छूटे

Tata Nexon EV Max
Image Credit – Tata Motors

टाटा नेक्सन ईवी मैक्स पूरी तरह इलेक्ट्रिक

आपके जानकारी के लिए बता दे की Tata Motors की जो गाड़ी अभी नेपाल में लॉन्च हुई है. वो भारत वाले मॉडल के जैसा ही है. दोस्तों Nexon EV Max में 40.5 kWh लिथियम-आयन बैटरी मिलता है. जो फुल चार्ज होने पर 453 किलोमीटर की रेंज का वादा करता है.
यह भी पढ़े: Tata के इस शेयर में डालिए 1 लाख, महीने दिन के अन्दर हो जायेगा 1.5 लाख, जबरदस्त उछाल के साथ बढ़ रहा शेयर

Tata Nexon EV Max
Image Credit – Tata Motors