Site icon First Bharatiya

रॉकेट की रफ़्तार से 4000 के पार जायेगा ये शेयर, मुकेश अम्बानी ने मीटिंग बुला कर दिया निर्देश, जानिए

Reliance Industries share price

Reliance Industries share price

Reliance Industries share price : रिलायंस इंडस्ट्रीज भारत की सबसे बड़ी कंपनी है. इसकी मार्केट कैपिटल 17 लाख करोड़ का है. साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अम्बानी भारत के सबसे आमिर व्यक्ति भी है. पिछले कई दसकों से रिलायंस इंडस्ट्रीज शेयर मार्किट में धमाल मचाई हुई है. 2023 में पिछले कई महीने से reliance industries के share 2200 से 2400 के इर्दगिर्द घूम रहा है. लेकिन अब समय आ गया है की इसमे रैली देखि जा सकती है.
यह भी पढ़े: 1 लाख को बना दिया 14 लाख 4 महीने में, इस शेयर ने दिया छप्परफाड् रिटर्न, 140 का शेयर 4 महीने में 2000 के पार

Reliance Industries share price fundamental के कुछ महत्वपूर्ण बाते

यह भी पढ़े: 50 हजार बन जायेगा 5 लाख, पोर्टफोलियो में रख लीजिये ये शेयर, एक्सपर्ट ने कहा ये शेयर देगा जबरदस्त रिटर्न

Reliance Industries share price

यह भी पढ़े: Tata के इस शेयर में डालिए 1 लाख कुछ ही दिन में हो जायेगें 2 लाख, जबरदस्त उछाल होने को है, दाम बढ़ने से पहले ख़रीदे लें

Reliance Industries share का टारगेट प्राइस क्या होना चाहिए?

वैसे तो रैली के वक्त सभी ब्लू चिप कंपनी के शेयर रॉकेट की रफ़्तार से चलने लगती है लेकिन जब मंदी आती है तो सभी का हालत खस्ता हो जाता है. लोगो को काफी नुकसान उठाना पड़ता है. Tata Steel share price, Tata Power , Mahindra , HDFC Bank और TCS के तरह रिलायंस इंडस्ट्रीज में एक लार्ज कैप कंपनी है. इसीलिए इसमे इन्वेस्टर्स आँख बंद करके इन्वेस्ट करते है. मार्केट एक्सपर्ट की माने तो इस बार के रैली में यह 2200 का शेयर 4000 के पार जाने की सम्भावना है.
यह भी पढ़े: 1 लाख बन जायेगा 3 लाख, Mahindra के इस शेयर को अभी खरीद लीजिये, तीन गुना रिटर्न और देगा 300% डिविडेंड

Reliance Industries के share का अगला प्लान क्या है.

मुकेश अम्बानी ने Reliance Jio के पोस्टपेड कनेक्शन के विस्तार के लिए कई नए प्लान बनाये है. Reliance Industries की कंपनी Jio ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए दो नए प्लान का एलन किया है. पहला है 99 रुपये का और दूसरा है 399 का. यह एक ब्रॉडबैंड प्लान है जिसे फॅमिली प्लान के नाम से भी जाना जाता है. फ़िलहाल ब्रॉडबैंड में एयरटेल का भारी दबदबा है. उसी के टक्कर में इस प्लान को लांच किया गया है.

Exit mobile version