Site icon First Bharatiya

सिर्फ 15000 का शेयर बन जायेगा 30 लाख, कौड़ी की भाव मिल रहा ये Multibagger Stock, अडानी अम्बानी की नजर

Future Retail share price 2023

Future Retail share price 2023

Future Retail share प्राइस क्यों गिर रहा है?

Future Retail share price 2023 : आज से करीब 10 साल पहले 2013 में Future Group की स्थापना जब किशोर बियानी ने की थी तो कुछ ही वर्षो में फ्यूचर ग्रुप आसमान की बुलंदी को छू लिया था. एक समय ऐसा था की रिटेलिंग सेक्टर में फ्यूचर्स ग्रुप का दबदबा था. लेकिन कर्ज के बढ़ते बोझ के इसके Future Retail share के दाम 600 से गिर का 2 रूपये आ गया है. लेकिन इसमें अब नया और अच्छी खबर सुनने को मिल रही है.

Future Retail share price 2023

Future group में कौन सा शेयर ग्रोथ करेगा?

देश के बड़े उद्योगपति अडानी ग्रुप में चेयरमैन गौतम अदानी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अम्बानी समेत कई दिग्गज बिज़नसमैन इस Future Retail को टेक ओवर करने का प्लान कर रही है. फ़िलहाल यह एक लोस मेकिंग कंपनी है. इसके एक शेयर भाव भी 2-3 रुपया ही है. अगर Future Retail को अडानी या अम्बानी खरीद लेता है तो इसके शेयर के दाम फिर से 600 तक जा सकते है. कुछ कंपनी है जिसमे आप लम्बे समय के लिए इन्वेस्ट कर सकते है जिसमे Bata India Share Price , HDFC Bank, Tata Motors और भी स्टॉक शामिल है.

क्या Future Retail share अभी अच्छी खरीदारी है?

चलिए मान लेते है की आपने 3 रूपये के भाव पर Future Retail share के 5000 स्टॉक खरीद कर अभी रख लिए. और भविष्य में मुकेश अम्बानी ने Future Retail को पूरा खरीद लिया. इस बात की पूरी सम्भावना है की यह शेयर फिर से 600 रूपये की उचाई को छु सकता है. उस वक्त आपका वो 15000 रुपया 30 लाख में बदल जायेगा.

Exit mobile version