Site icon First Bharatiya

Ladli Bahan Yojna: महिलाओं के खाते में सरकार भेज रही पैसे, ₹1000 का मिलेगा महीना, जानिये आप कैसे कर सकते है आवेदन

juyjujy

Ladli Bahan Yojna: दोस्तों इस्त्री और लड़कियों को आर्थिक संबल देने के लिए केंद्र और राज्य सरकार ने विभिन्न प्रकार की योजनाएं निकाल रही है. ऐसे ही कुछ योजनाएं को लेकर मध्य प्रदेश की सरकार ने स्त्रियों और लड़कियों के लिए मासिक वित्तीय सहायता पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के क्रम में आवेदन प्राप्त किए जा रहे हैं.

Ladli Bahan Yojna Mp:योजनाएं क्रम में लाभार्थियों को प्रतिमाह ₹1000 रूपए उनके बैंक अकाउंट में दिए जाएंगे. योजना को लेने के लिए 3 दिन में 700000 स्त्रियों ने आवेदन कर दिया है. एम.पी. के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्त्रियों और लड़कियों के लिए लाडली बहना योजना की ऐलान 15 मार्च 2023 को की थी. योजना के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है..

मध्यप्रदेश के सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का फॉर्म पूर्ण करने के लिए. आयोजित शिविर में सम्मिलित हुए. योजना के लिए सरकार ने 60 हजार करोड़ रुपए बजट की व्यवस्था किया है.यह रुपए अगले 5 वर्ष में इस योजना को लेने वालों के ऊपर खर्च की जाएगी. मुख्यमंत्री शिवराज ने बताया कि मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के आवेदन हर मोहल्ले व सिटी के वार्ड में पूर्ण किए जा रहे हैं…

Ladli Bahan Yojna kaise karen apply: यह आवेदन 20 अप्रैल तक लिए जाएंगे और 10 जून से आप लोगों के अकाउंट में आना चालू हो जाएगा. मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मुझे बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के आवेदन पूरे देश में शुरू हो चुकी है. लड़कियों में और स्त्रियों में इस आवेदन को भरने के लिए अनंत उत्साह है सिर्फ तीसरे दिन में 696522 फॉर्म भरे जा चुके हैं….

Exit mobile version