ujyjuy

Tata Tiago EV: दोस्तों अभी चारो तरफ टाटा की कार ही नज़र आएगी ट्रेंडिंग में चल रही है हर लोग टाटा का कार लेना ही पसंद कर रहे है. और अगर आप भी सस्ता कार लेने की सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है. जी हाँ दोस्तों हम जिस गाडी के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Tata Tiago EV है.

दोस्तों आप Tata के इस Electric Car के लोकप्रियता का अंदाजा इस प्रकार से लगा सकते है कि टाटा कम्पनी ने पिछले महीने की जानकारी साझा किया है जिसमें बताया गया है कि 4 महीने में करीब 10 हजार से अधिक यूनिट टाटा की Electric Car को डिलीवर किया गया है.

दोस्तों टाटा के यह गाड़ी Tata Tiago EV की अगर हम बात करें तो यह गाड़ी खासकर मध्यमवर्गीय परिवार के लिए बनाया गया है. अगर हम इस कार के कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 8 लाख से लेकर 12 लाख तक की रहने वाली है.

और टाटा के यह गाड़ी Tata Tiago EV की खासियत के बारे में बात करें तो यह गाडी सिंगल चार्ज पर कमसे कम 250 किलोमीटर तक की सफ़र तय करेगी. और सबसे अहम बात यह है की इसको चार्ज करने में अधिक समय भी नहीं लगता है आधा घंटा से 45 मिनट में यह फुल चार्ज हो जाती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...