Site icon First Bharatiya

नीलामी फ्लैट सस्ते में ख़रीदे, आम्रपाली बिल्डर 263 करोड़ की संपत्ति नीलामी, फ्लैट, दुकान शामिल, यहाँ करे अप्लाई

amrapali photo story 1600184060 4

काल्पनिक तस्वीर

आम्रपाली बिल्डर फ्लैट नीलामी: देश के उद्योगीक शहर नॉएडा समेत कई जगहों पर आम्रपाली बिल्डर के कई सारे प्रोजेक्ट अधर में लटक चुके है. कई प्रोजेक्ट का काम समय से पूरा नहीं हो सका. ऐसे में आम्रपाली बिल्डर ने प्रोजेक्ट को पूरा करने से हाथ खड़ा कर दिया है. अब उन प्रोजेक्ट को सरकार नीलाम करने जा रही है. इसमे रेजिडेंशियल फ्लैट, कमर्शियल दुकान और मॉल शामिल है. सस्ते में मिल जायेंगे.
यह भी पढ़े: Indusind Bank नीलाम कर रही जब्त की हुई वाहन, मिल रहा 90 हजार में चमचमाती कार और 21 हज़ार में बाइक, ऐसे करे अप्लाई

आम्रपाली बिल्डर फ्लैट नीलामी के कुछ मुख्य बिंदु

यह भी पढ़े: बिहार में दारू के साथ पकड़ाए गए वाहन की होगी नीलामी इस जगह पर मिलेगा पूरा जानकारी जानिये पूरा ब्यौरा

काल्पनिक तस्वीर

कब हो आम्रपाली बिल्डर की नीलामी

नीलामी के प्रक्रिया 2023 के मई महीने में ही की जानी है. आपको बता दें की दिल्ली एनसीआर , नॉएडा , ग्रेटर नॉएडा, गाज़ियाबाद समेत देश के कई हिस्से में लोगो ने अपने जमा पूंजी से आम्रपाली में फ्लैट बुक करवाया था. लेकिन आम्रपाली बिल्डर समय पर घर बना कर देने में असमर्थ हो रही है. लगभग 40 हज़ार लोगो की भविष्य के साथ खेलवाड हो चूका है.
यह भी पढ़े: HDFC Bank merger को मिली मंजूरी, HDFC ग्राहकों पर होगा क्या असर ? खाताधारक को होगा क्या फयेदा ? जानिए.

कहा जाना होगा नीलामी के हिस्सा लेने के लिए

यह नीलामी प्रक्रिया सुबह के 11 बजे से शुरू हो जाएगी और शाम के 4.30 तक चलेगी. जो भी लोग इसमे हिस्सा लेना चाहते है वो नीलामी स्थान पर समय से पहुच कर अपना बोली लगा सकते है. यह नीलामी पहले भी निधारित थी लेकिन किसी कारन वश वो पूरा नहीं हो सकता था. सभी प्रोजेक्ट के आधे – अधूरे निर्माण हुए है. अब दूसरा बिल्डर से पूरा करेगा.

देश के कई हिस्से में आम्रपाली की प्रोजेक्ट चल रहे थे. कई जगह हो पूरा हो गया लेकिन कई जगह पर आम्रपाली के पास फण्ड की कमी हो गई और प्रोजेक्ट अभी तक लटका हुआ है. नॉएडा , ग्रेटर नॉएडा, मथुरा , गंगटोक , राजगीर, मुजफ्फरपुर, बरेली , मथुरा, पूर्णिया , इन सभी जगह पर लगभग 263 करोड़ की संपत्ति की नीलामी प्रक्रिया होगी.

Exit mobile version