Site icon First Bharatiya

Samsung के इस फ़ोन पर 51000 का भारी भरकम छुट, फ्लिप्कार्ट दे रहा है 53% का डिस्काउंट

SAMSUNG Galaxy Z Flip3 5G

SAMSUNG Galaxy Z Flip3 5G

Samsung Galaxy Z Flip 3 New Price : सैमसंग ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 3 को लॉन्च किया था. Galaxy Z Flip 3 एक शानदार और यूनिक स्मार्ट फ़ोन है. ईकॉमर्स कंपनी फ्लिप्कार्ट पर यह भरी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होगया है. Flipkart पर यह Galaxy Z Flip 3 फ़िलहाल 44,999 का मिल रहा है. जबकि इसका ओरिजिनल 96 हज़ार के आसपास पड़ता है.
यह भी पढ़े: Nothing Phone 2 का जबरदस्त लांच , सैमसंग और Xiaomi के छुट रहे पसीने, हाथो-हाथ बिकेगी ये फ़ोन, जाने फीचर

Samsung Galaxy Z Flip 3 specification and features

credit: flipkart

यह एक दमदार फीचर्ड फोल्डिंग स्मार्टफोन है जो दो फोल्ड करने के साथ आता है। इस फोन में कुछ शानदार फीचर हैं जो इसे एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाते हैं। अचानक फ्लिप्कार्ट पर इसका दाम कर दिया गया है. पहले यह स्मार्ट फ़ोन 1 लाख का आता था लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह फ़ोन मात्र 44 हज़ार का फ्लिप्कार्ट पर दिखा रहा है.

स्मार्टफ़ोन का मार्केट में कॉम्पीटिशन बढ़ता जा रहा है. हाल ही में Nothing Phone 2 लांच हो गया है. Samsung Galaxy Z Flip 3 को खरीदने के लिए अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो यह फ़ोन और भी सस्ता हो जायेगा. फ़िलहाल यह Z flip 3 53% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. अगर आपको खरीदना हो तो यह फ़ोन आप जल्द से जल्द खरीद ले नहीं तो इसका दाम फिर से बढ़ सकता है.

Exit mobile version