Site icon First Bharatiya

Yamaha R3 2023: पुराना स्टॉक पर जबरदस्त डिस्काउंट, स्टॉक क्लियरेंस के कारण घटा दाम,

Yamaha R3 2023

Yamaha R3 2023

Yamaha R3 2023 : यामाहा YZF R3 खासकर युवाओ के लिए एक स्पोर्ट्स बाइक बनाई गई है. जो जापानी कंपनी यामाहा कंपनी द्वारा विकसित की गई है। Yamaha R3 2023 का अभी इंडिया में सेलिंग बंद है. लेकिन कही-कही पर पुराना वाला स्टॉक मिल रहा है. साथ ही इस स्पोर्ट्स बाइक पर भारी डिस्काउंट भी चल रहा है.
यह भी पढ़े: Flying electric car: घर के छत से उड़ कर अब पहुचिये ऑफिस, नो ट्रैफिक, आ गई उड़ने वाली इलेक्ट्रिक कार, जानिए

Yamaha R3 2023 की खासियत और फीचर

यह भी पढ़े: Kabira Mobility KM 3000 : Ola, TVS , Bajaj, Hero कोई नहीं टिकेगा KM500 इलेक्ट्रिक बाइक के आगे, युवाओ को भाया इसका लुक

credit: bikewale

यह भी पढ़े; Indusind Bank नीलाम कर रही जब्त की हुई वाहन, मिल रहा 90 हजार में चमचमाती कार और 21 हज़ार में बाइक, ऐसे करे अप्लाई

Yamaha R3 कब लांच होगी.

Yamaha YZF R3 2023 एक स्पोर्ट्स वाला शानदार डिजाइन, शक्तिशाली इंजन और कई शानदार फीचर्स के साथ आती है। यह बाइक शहरी एवं गाँव में क्षेत्रों के लिए बनाई गई है. जो युवा बाइक राइडिंग के शौकीन है या रेसिंग के शोकीन है उन्हें यह बाइक काफी पसंद आती है. यह Yamaha की बीके BS4 के मानदंडो को पूरा भी करती है. यह जल्द ही 2023 लांच होने वाली है.
यह भी पढ़े: लॉन्च से पहले सामने आए Hyundai Exter के फीचर्स, कीमत सुन आप भी तुरंत खरीद लेंगे

YZF R3 Yamaha की बाइक कितना माइलेज देती है.

यह बाइक 321 सीसी की एक लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, ट्विन सिलेंडर इंजन के साथ आती है। Yamaha YZF R3 2023 से मोबाइल कनेक्टिविटी नहीं होती है लेकिन स्पीडोमीटर , ओडोमीटर , ट्रिपमीटर सभी डिजिटल है. दोनों के दोनों फ्रंट और रियर ब्रेक डिस्क वाले है . इसकी टंकी की फ्यूल कैपेसिटी 14 लीटर की होती है. यह 35 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है.

Exit mobile version