Kabira Mobility KM 3000 Electric Bike
Kabira Mobility KM 3000 Electric Bike

Kabira Mobility KM 3000 Electric Bike : जो एक भारतीय इलेक्ट्रिक bike निर्माता है, आज कल काफी अच्छी अच्छी इलेक्ट्रिक बाइक बना रही है. KM 3000 इलेक्ट्रिक बाइक की लुक इतनी शानदार है की OLa, Bajaj और Hero जैसी बड़ी कंपनी सख्ते में आ गई है. इसका लुक भारत के युवाओ को काफी अच्छी लग रही है.
यह भी पढ़े: Honda Shine 100: होंडो के इस बाइक के माइलेज के सामने फीकी पर जाती जाती है Hero Splendor, कीमत बहुत ही कम

Kabira Mobility KM 3000 Electric Bike की कुछ खास फीचर और प्राइस

  • KM 3000 का on road प्राइस 1.23 Lakh है. बाकि इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में यह थोड़ी महँगी है.
  • इसे आप मात्र 3,710 प्रति EMI पर खरीद सकते है.
  • इसकी ड्राइविंग रेंज 120 किमी होती है. जो की काफी अच्छी मानी गई है.
  • KM 3000 में 4000 वाट की शानदार बैटरी लगी हुई है
  • Kabira Mobility के इस इलेक्ट्रिक बाइक को फुल चार्ज होने में लगभग 6 घंटे का वक्त लगता है.
  • इसकी टॉप स्पीड भी काफी है. जो की 100 km प्रति घंटे की होती है.

यह भी पढ़े : Hero VIDA V1 Pro 2023 price: सस्ता हुआ, Ola Ather और TVS को दे रहा है टक्कर, शोरूम में स्टॉक की कमी, लम्बी लाइन

Kabira Mobility KM 3000 Electric Bike

यह भी पढ़े: Top Wheelers: भारत में सबसे ज्यादा बिकता है ये बाइक्स, बिक्री देख आप भी खरीदना चाहेंगे

KM 3000 Electric Bike कंपनी का नया प्रीमियम सेगमेंट में एक स्पोर्टी बाइक है जो लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ और 100 किमी प्रति घंटे का उच्च स्पीड के साथ आता है। यह थोड़ी महँगी इलेक्ट्रिक बाइक है लेकिन रोड पर चलने में एकदम मक्खन है. अगर आप कबीरा मोटर्स की KM 3000 Electric Bike लेने का सोच रहे है तो आप इसे सस्ते EMI पर भी ले सकते है.

यह भी पढ़े: Tata Nexon EV की बत्ती गुल, ये वाला इलेक्ट्रिक कार की जबरदस्त डिमांड बढ़ी, जानिए कीमत और खासियत

Kabira Mobility KM 3000 Electric Bike की बैटरी 4 किलोवाट घंटे की क्षमता वाली है, जो लगभग 120 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज का समर्थन करती है। मतलब यह है की अगर सुबह में चार्ज कर लिए तो सारा दिन इसे चला सकते है. यह स्कूटर 800 वॉट्स के मोटर के साथ आता है जो इसे 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।

Kabira Mobility KM 3000 Electric Bike की सबसे बड़ी खासियत यह है की यह स्कूटर केवल 6 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति तक पहुंचता है। इसके एक ही वैरिएंट है जिसका नाम Kabira Mobility KM 3000 Lithium Ion है. चलने में यह काफी आराम दायक होता है. साथ ही इसका लुक ट्रेडिशनल इलेक्ट्रिक स्कूटी की तरह नहीं है.

KM 3000 एक भारी वजन वाली स्कूटर है, जिसमें 138 किलोग्राम का वजन होता है। इसमे डिस्क ब्रेक लगे होते है. स्पीडोमीटर का डिस्प्ले भी काफी शानदार है. इस स्कूटर में डिजाइन और फंक्शनलिटी के मामले में बदलाव किया गया है। यह स्कूटर अब एक नए लुक के साथ आता है जो इसे पुराने स्कूटर से काफी बेहतर है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...