yth

Sahara India Latest Update: दोस्तों, सहारा इंडिया(Sahara India) की उत्पति भारत में बहुत पहले हुई थी यह कम्पनी लोगों के लिए सबसे विश्वाशी कम्पनी माना जाता था. सहारा इंडिया(Sahara India) पर विश्वास करके पुरे भारत के कोने-कोने से लाखों लोगों ने इस कम्पनी के ऊपर करोड़ो रुपया इन्वेस्ट किया.

अच्छे भविष्य के लिए लोगों ने Sahara India किया था पैसा निवेश

दोस्तों जिन लोगों ने सहारा इंडिया(Sahara India) में अपना पैसा निवेश किया. उन्होंने सोचा था की मेरा भविष्य बेहतर होगा. लेकिन आपको बता दूँ कि अब सहारा इंडिया में निवेश करने वाले लोगों ने सहारा इंडिया(Sahara India) पर यह आरोप लगाया है की समय पूरा होने के बाबजूद भी सहारा इंडिया लोगों को सही समय पर पैसा नहीं दे रही है.

सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज करवाए 5 हजार करोड़

लेकिन अब उन लोगों के लिए खुशखबरी है जो लोग अपने ही पैसे को समझ बैठे की अब हमें यह नहीं मिलने वाले है. क्यूंकि हाल ही में कुछ ही दिनों पहले सहारा इंडिया को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाते हुए सेबी से करीब 5 हजार करोड़ रूपये रिलीज करवाए है और अब यह पैसा सीधे निवेशकों के अकाउंट में जायेंगे.

5 हजार से 5 लाख वाले को ही मिलेंगे पैसा?

दोस्तों सहारा जैसे बड़ी कम्पनी के लिए 5 हजार करोड़ रुपया बहुत कम पैसा है इतना पैसा से वो ठीक से अपने 10% ग्राहक को भी पूरा पैसा नहीं दे पाएगी. ये पैसा छोटे निवेशकों को दी जायेगी जो 5000 से लेकर 5 लाख तक के निवेशकों को यह पैसा दी जायेगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...