tht

Solar Power Yojna: दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है मोदी सरकार के एक अहम फैसले के बारे में जो की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना भी माना जाता है. आपको बता दूँ की नरेन्द्र मोदी का सपना है की लोग जॉब सिकर्स करने के बजाए जॉब क्रियेटर बने और खुद से रोजगार बनाये तब जाकर यह भारत आत्मनिर्भर भारत बनेगा इसका शुरुआत हो चूका है.

दोस्तों अगर आपके पास भी कोई रोजगार नहीं है और आप केंद्र सरकार(Central Goverment) की योजना के तलाश में है तो आपके पास यह अच्छा मौका है क्यूंकि केंद्र सरकार ने कई सारी ऐसी योजना निकाली है. जिससे जुड़कर आप अपना धंधा स्टार्ट कर सकते है. और अच्छी खासी रकम कमा सकते है.

दोस्तों दरअसल हम बात कर रहे है सोलर पॉवर प्रोडक्शन (Solar Power Yojna) के बारे में क्यूंकि विधुत के कारण मोदी सरकार ने सोलर पावर प्रोडक्शन पर काफी जोर दिया है. जिससे आप आप सोलर से बनने वाली बिजली आसानी से सेल कर सकते है. अगर आप इस योजना का लाभ लेना चाहते है और आप इससे जुड़ना चाहते है.

तो आप इस योजना के बारे में जानने के लिए अपने मोबाइल के प्ले स्टोर से अरुण (ARUN एप को डाउनलोड कर सकते है. और इससे जुडी सभी जानकारी को पा सकते है. और अगर आप इसके लिए अप्लाई करना चाहते है तो http://solarrooftop.gov.in/login इस लिंक पर जाकर आप अप्लाई कर सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...