UHTYYT

Kolkata Knight Riders VS Sunrisers Hyderabad: आईपीएल के 16वें सीजन के 19वां मैच KKR और SRH के बिच था जहाँ हैदराबाद ने ब्रूक के शानदार शतक से जीत हाशिल की. वहीँ KKR के टीम जीत के करीब तो पंहुच गई लेकिन मैच जीत नहीं पाई.

अगर हम कल यानी की शुक्रवार 14 अप्रैल की बात करें तो KKR vs SRH के बीच में मैच था. हैदराबाद पहले बल्लेबाजी की जिसमें हैदराबाद के तरफ से उनके ओपनर बल्लेबाज़ ब्रूक ने शानदार बल्लेबाजी की और इस सीजन का पहला शतक पूरा किया. वहीँ हैदराबाद के कप्तान मार्कराम ने भी अपना पचासा पूरा किया. और यह मैच KKR हार गई.

वहीँ हैदराबाद के विशाल 228 रन का पीछा करने उतरी मैदान में KKR के टीम 205 पर ही ढेर हो गई कोलकाता की तरफ से सबसे अधिक रन बनाये KKR के कप्तान नितीश राणा ने जिन्होंने 182 की स्ट्राइक रेट से शानदार 41 बॉल पर शानदार 75 रनों की पारी खेली.

जिसमें 5 चौके और 6 शानदार गगनचुम्बी छक्के शामिल थे. लेकिन उसके बाबजूद भी KKR यह मैच हैदराबाद से हार गई और हार के बाद KKR के कप्तान नितीश राणा काफी निराश दिखे और उन्होंने कहा की हमारे द्वारा गेंदबाजी अच्छी नहीं हुई वहीँ उन्होंने यह भी कहा की रिकू ने शानदार बल्लेबाज़ी की इससे ख़ुशी हू.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...