yhjytjn.

Sahara India Refund Apply Online 2023: दोस्तों अगर आप भी सहारा इंडिया (Sahara India) में अपना पैसा निवेश किये है तो ये खबर आपके लिए काफी अहम है. जी हाँ दोस्तों आपको बता दूँ की अब सहारा इंडिया (Sahara India) में इन्वेस्ट किये पैसे आपके नहीं डूबेंगे और वह पैसे आपको मिलेंगे चलिए जानते है इस खबर में क्या है पूरी खबर…

सहारा इंडिया के निवेशकों के पैसे आयेंगे बैंक में?

दोस्तों खबर सीधी है और पूरी साफ़ है खबर यह है की अब सहारा इंडिया (Sahara India) में इन्वेस्ट किये लोगों के पैसे सीधे उनके बैंक अकाउंट में जायेंगे और उन लोगों के वर्षो का सपना साकार होगा. दोस्तों इस बात की घोषणा सहारा इंडिया (Sahara India) के सीइओ के द्वारा किया गया है.

समय पूरा होने के बाबजूद भी सहारा नहीं दिया पैसा?

दोस्तों सहारा इंडिया (Sahara India) में लोग अपनी भविष्य को देखते हुए पैसा निवेश किये थे. की आने वाला कल बेहतर होगा लेकिन सहारा इंडिया (Sahara India) ने उन लोगों को धोखा दिया और समय पूरा होने के बाबजूद भी निवेशकों का पैसा नहीं वापस किया. लेकिन अब खबर आ रही है की.

सेबी से SC ने रिलीज कराया 5 हजार करोड़

सुप्रीमकोर्ट ने सेबी से 5 हजार करोड़ रूपये रिलीज करवाई है और यह पैसे अब सीधे सहारा इंडिया (Sahara India) में निवेश किये ग्राहकों के अकाउंट में जायेंगे. लेकिन अभी तक किसी भी ग्राहक के अकाउंट में पैसे नहीं गए है अब उम्मीद लगाई जा रही है की बहुत जल्द लोगों के अकाउंट में उनके पैसे जाने शुरू हो जायेंगे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...