u7jiu

IPL 2023, KKR vs SRH: आईपीएल के 16वें सीजन के अभी तक के सबसे रोमांचक मुकाबला गुजरात और कोलकाता के बीच में देखा गया है जिसमें आखिरी के ओवर में पांच बॉल में पांच छक्के लगाकर कोलकाता के बल्लेबाज़ रिंकू सिंह ने जीत हाशिल किया वहीँ आज KKR vs SRH के बीच मुकाबला है.

KKR vs SRH मुकाबले में किसको मिलेगी जीत?

आज 14 अप्रैल को KKR vs SRH के बिच इडेन गार्डन में मैच है कोलकाता तीसरे जीत की तलाश में होगी वहीँ हैदराबाद दूसरी जीत की ओर कदम बढ़ाएगी. लेकिन मैच से पहले एक खबर आ रही है की कोलकाता अपने खेमे में KKR vs SRH मैच में एक ओर धासु प्लेयर की एंट्री करा रही है.

KKR vs SRH में KKR की बल्लेबाजी क्रम होगी मजबूत?

दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है कोलकाता के प्लेयिंग-11 के बारे में आपको बता दूँ की आज के मैच KKR vs SRH में कोलकाता एक नए प्लेयिंग-11 के साथ उतरेगी. और बताया जा रहा है की टीम का बल्लेबाज़ी क्रम को मजबूत करने के लिए एक धाकड़ बल्लेबाज़ को KKR vs SRH मैच के लिए शामिल किया गया है.

KKR vs SRH मैच में जेसन रॉय को मिलेगा जगह?

आपको बता दूँ की आज के इस मैच KKR vs SRH में कोलकाता के तरफ से फ्लॉप चल रहे आंद्रे रसेल की जगह पर इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज़ जेसन रॉय को कोलकाता के प्लेयिंग-11 में शामिल किया जाता है इससे आज के मैच KKR vs SRH में कोलकाता को एक मजबूत बल्ल्बाज़ी क्रम होगा.

जानिये आज के मैचKKR vs SRH में क्या होगी कोलकाता की प्लेयिंग-11

  1. नीतीश राणा (कप्तान)
  2. रहमानुल्लाह गुरबाज
  3. वेंकटेश अय्यर
  4. आंद्रे रसेल
  5. लॉकी फर्ग्यूसन
  6. सुनील नारायण
  7. शार्दुल ठाकुर
  8. टिम साउदी
  9. हर्षित राणा
  10. उमेश यादव
  11. अनुकुल रॉय
  12. वरुण चक्रवर्ती
  13. एन. जगदीसन
  14. वैभव अरोड़ा
  15. डेविड विसे
  16. रिंकू सिंह
  17. कुलवंत खेजरोलिया
  18. सुयश शर्मा
  19. लिटन दास
  20. मनदीप सिंह
  21. जेसन रॉय.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...