Site icon First Bharatiya

RR vs CSK: चेन्नई को उसी के घर में मैच हराने के बाद इस बड़ी वजह से RR vs CSK के मैच में RR के कप्तान Sanju Samson को देना पड़ा भारी भरकम जुर्माना!

tyhrt

RR vs CSK: आईपीएल के 16वां सीजन में 15 से अधिक मैच हो चुके है वहीँ गुरुवार को चेन्नई और राजस्थान(RR vs CSK) के बीच में मैच था जो मुकाबला आखिरी तक चली और इस मुकाबले में रजस्थान हारते-हारते जीत गई लेकिन जीतने के बाद भी RR के कप्तान संजू सैमसन पर लग गया जुर्माना चलिए जानते है क्या है उसका कारण.

RR vs CSK के मुकाबले में Sanju Samson पर क्यूँ लगा जुर्माना?

दोस्तों आपको बता दूँ की RR vs CSK के इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन पर थोड़ा जुर्माना नहीं लगाया गया बल्कि पुरे 12 लाख रुपया का मोटा जुर्माना लगाया गया और यह जुर्माना इसीलिए लगाया गया क्यूंकि राजस्थान ने स्लो ओवर कराया.

आईपीएल 2023 में दूसरी बार RR vs CSK मुकाबला में लगा है यह जुर्माना

उसने टाइम से गेंदबाजी पूरी नहीं की.इसीलिए राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन पर यह जुर्माना लगाया गया. बता दे की RR vs CSK के मैच में दूसरी बार जुर्माना लगाया गया है इससे पहले RCB vs KKR के मैच में भी RCB के कप्तान फाफ डू प्लेसिस पर भी लगाया गया था.

RR vs CSK : मुकाबला हारने के बाद चेन्नई पंहुची पांचवें स्थान पर

RR vs CSK के मैच में भले ही राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के ऊपर जुर्माना लगा हो लेकिन मैच जीतकर 2 पॉइंट हाशिल करके राजस्थान पहले नंबर पर पंहुच चुकी है और प्ले ऑफ के लिए धीरे-धीरे अपना राह आसान कर रही है. वहीँ गुरूवार को RR vs CSK के मुकाबले में CSK हार गई और इस हार के साथ वो पांचवें स्थान पर चली गई.

Exit mobile version