Site icon First Bharatiya

विडियो – ऋषभ पंत की टीम DC को सपोर्ट करने स्टेडियम में आई उर्वशी रौतेला, ऋषभ के फैन्स ने देखते ही ऋषभ-ऋषभ का लगाया नारा

5y5h

Urvashi Rautela Viral Video: दोस्तों आज के समय में उर्वशी रौतेला किसी परिचय का मोहताज नहीं है. जी हाँ दोस्तों उनकी लोकप्रियता तब और बढ़ जब उनकी अफेयर के चर्चे टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत के साथ होने लगी. लेकिन आज तक इन दोनों में से किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं किया है की इन दोनों के एक दुसरे से अफेयर चल रहा है.

लेकिन दोस्तों एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें खरव स्थिति में चल रही दिल्ली की टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पंहुची उर्वशी रौतेला जहाँ ऋषभ पंत के फैन्स ने उन्हें देखकर कुछ ऐसा कारनामा किया जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आपको बता दूँ की जब डेविड वार्नर छक्के पर छक्के लगा रहे थे तब उर्वशी रौतेला के चेहरे पर काफी ख़ुशी और मुस्कान देखने को मिल रही थी लेकिन इसी बिच फैन्स भी मजा लेने में पीछे नहीं हटे और भरे मैदान में ऋषभ-ऋषभ के नारे लगाने लगे जिसके बाद उर्वशी के चेहरे का एक्सप्रेशन बदलने लगा.

हलांकि इन दिनों दिल्ली का का स्थिति उतना अच्छा नहीं चला रहा है DC को उसके पूर्व कप्तान और विकेट कीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत की कमी काफी महशुश हो रही है. क्यूंकि 16वें सीजन में दिल्ली अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है और पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पैदान पर है.

Exit mobile version