Site icon First Bharatiya

DC vs MI: बीच मैच में डेविड वार्नर ने मैदान में कर दिया कुछ ऐसा जिससे बन गया मजाक लोग हुए हैरान, देखिये विडियो

6yuh6h

DC vs MI, IPL 2023: आईपीएल का 16वां सीजन चल रहा है जहाँ दिल्ली और राजस्थान के बीच 11 अप्रैल को बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था और उस मुकाबला में मुंबई को जेट हाशिल हुआ लेकिन इसी बिच DC के कप्तान डेविड वार्नर का एक ऐसा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल DC के कप्तान डेविड वार्नर के 8वें ओवर में कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी अचंभित रह गए आपको बता दूँ की डेविड वार्नर MI के 8वें ओवर में एका-एक वो दायें हाथ से बल्लेबाज़ी करनी स्टार्ट कर दिया जबकि DC केकप्तान वार्नर हमेशा से बाए हाथ से बल्लेबाजी करते है.

https://twitter.com/cricbaaz21/status/1645806731304513538?s=20

लेकिन उन्होंने MI के खतरनाक बॉलर रित्तिक का सामना करने के लिए उन्होंने दये हाथ से बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी जिसके बाद से सोशल मीडिया पर मिम्स बनना शुरू हो गया और कुछ लोग डेविड वार्नर का मजाक भी बना रहे है तब से. कहा जाता है की ऋत्तिक शौक़ीन ऑफ सापिन शानदार बोलिंग करते है.

कल यानी की 11 अप्रैल के मैच DC vs MI बहुत ही शानदार था. जो मैच आखिरी ओवर के आखिरी बॉल तक चला और उसमें दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा और मुंबई इंडियंस आखिरी बॉल पर यह मैच जीत गई लेकिन दिल्ली के लिए यह खराब समय चल रहा है लगातार चार मैच हार गई दिल्ली कैपिटल्स.

Exit mobile version