Site icon First Bharatiya

RCB vs LSG: हार का सदमा नहीं बर्दास्त कर पाए RCB क कप्तान फाफ डू प्लेसिस इस खिलाड़ी के ऊपर हुए गुस्से से साल बोले- मुझे ना चाहते हुए भी देनी पड़ी गेंदबाजी

grthr

IPL 2023: आईपीएल का 16वां सीजन चल रहा है जिसमें लगातार एक से एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता है वहीँ 10 अप्रैल सोमवार की शाम RCB vs LSG के बिच मुकाबला खेला गया था. जिसमें LSG ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और उस मुकाबले में RCB ने शानदार शुरुआत की.

लेकिन दोस्तों बहुत मुश्किल से यह मैच आखिरी ओवर के आखिरी बॉल पर LSG ने जीत लिया चलिए जानते है मैच के बाद आखिर क्यूँ और किसके ऊपर गुस्सा हुए RCB के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने मैच खत्म होने के बाद बताया क्या रही हार RCB की हार की असली वजह.

दोस्तों LSG से मैच हारने के बाद फाफ डू प्लेसिस ने कहा की हम मताच जीत जाते लेकिन हमारे गेंदबाज़ ने अच्छे परदर्शन नहीं दिखाए और जमकर रन लुटाये और फाफ डू प्लेसिस इ साफ़ तौर पर कहा की हम हर्षल पटेल को गेंद नहीं देना चाहते थे लेकिन न चाहते हुए भी हमें उन्हें गेंदबाजी देनी पड़ी जिसका LSG से हारकर हमें खामियाजा चुकाना पड़ा हम इससे नाखुश है.

वहीं अगर हम पुरे मैच की बात करें तो RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए LSG को 212 रनों का बड़ा टारगेट दिया था जिसमें विराट कोहली RCB के कप्तान फाफ डू प्लेसिस और मैक्सवेल का अहम योगदान था लेकिन इस स्कोर का इच्छा LSG के बल्लेबाजों ने अच्छी तरह से किया और निकोलस पूरन और मार्कस स्‍टोइनिस ने शानदार बैटिंग की जिसके बदौलत यह मुकाबला LSG आसानी से जीत गई.

Exit mobile version