Site icon First Bharatiya

IPL 2023: RCB के मैच हारने पर फैन्स कर रहे कार्तिक को ट्रोल लिख रहे जो अपनी पत्नी को नहीं संभाल सका वो मैच क्या संभालेगा, जानिये

rferhf

RCB vs LSG: बैंगलोर के चिन्नस्वामी स्टेडियम में था मैच एक तरफ फाफ डू प्लेसिस की सेना दूसरी ओर लोकेश राहुल की लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया बैंगलोर के तरफ से विराट कोहली और दुप्लेसिस ने ने शानदार शुरुआत की दोनों ने अपना अर्धशतक पूरा किया.

बाकी जो बचा उसे मैक्सवेल ने पूरा कर दिया आपको बता दूँ की विराट कोहली ने 44 गेंदों में शानदार ६१ रन की पारी खेली वहीँ फाफ डू प्लेसिस ने भी उनका भरपूर साथ निभाया और मैदान में आखिरी तक बने रहे 46 बॉल में 79 रन की शानदार पारी खेली. जिसमें 5 गगन चुम्बी छक्के और 4 चौके मौजूद था.

वहीँ कोहली के जाने के बाद मैक्सवेल ने नैया संभाला और बहुत की कम समय में उन्होंने अर्धशतक पूरा किया दोस्तों मैक्सवेल ने मैदान पर आते ही तूफानी पारी का शुरुआत कर दिया. और २९ बॉल में 203 की स्ट्राइक रेट से 59 रन मारे जिनमें 3 चौके और 6 शानदार छक्के शामिल थे.

इन सभी बल्लेबाज़ के शानदार परदर्शन के दम पर RCB की स्कोर पंहुच गई 200 के पार लेकिन इसके बाद भी यह मुकाबला आखिरी तक RCB हार गई. चलिए जानते है कैसे इतने बड़े स्कोर होने के बाद भी कैसे हार गई यह मुकबला RCB को मैच हराने में सबसे अहम योगदान रहा STOINIS और निकोलस पुरन का.

पूरण ने पुरे मुकाबला में सबसे शानदार बल्लेबाजी की आपको बता दूँ की उन्होंने 326 की शनदार स्ट्राइक रेट से मात्र 19 बॉल में 62 रनों की शानदार पारी खेली वहीँ उनके पारी में 4 चौके और 7 शानदार छक्के शामिल थे. और Stoinis ने भी अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी. Stonis ने भी 30 बॉल पर 65 रनों की शानदार पारी खेली. जिसके बदौलत यह मैच आखिरी ओवर तक गई जिसमें लखनऊ को जीत हाशिल हुआ.

जानिए क्या हुआ आखिरी के ओवर में

आखिरी ओवर में चाहिए था 5 रन और बोलिंग कर रहे थे हर्षल पटेल पहली गेंद पर आया एक रन दूसरी बॉल पर वुड को आउट कर दिया पटेल ने वहीँ तीसरी बॉल पर बिश्नोई ने बनाये 3 रन और चौथी बॉल पर बिश्नोई ने फिर बनाये 1 रन वहीँ पांचवी बॉल पर उनाद्कत आउट हो गए.

और बैटिंग करने आये आवेश खान और लखनऊ को जीत के लिए चाहिए था 1 बॉल पर एक रन और लास्ट बॉल आवेश खान ने मिस कर दिया लेकिन फिर भी दौड़ा और बाय के रूप में रन आया एक पीछे दिनेश कार्तिक देखते रह गए उनके हाथों में सही से नहीं आया बॉल और उस एक बॉल से लखनऊ जीत गई.

लेकिन जैसे ही RCB यह मैच जीती और लखनऊ हारी तब से सोशल मीडिया पर लोग अपना अपना बयान दे रहे है कोई हर्षल को ट्रोल कर रहे अहि तो कोई दिनेश कार्तिक को ट्रोल कर रहे अहि इसी कड़ी में एक यूजर ने लिखा की – जिससे पत्नी नहीं संभालता उससे मैच और विकेटकीपिंग क्या संभलेगा.

Exit mobile version