Site icon First Bharatiya

IPL 2023: अपने टीम का मनोबल बढाने के लिए घायल शेर की तरह स्टेडियम में आये ऋषभ पंत, देखिये विडियो किस तरफ खिलाड़ियो का हौसला बढ़ा रहे पंत

yrtyhtjt

दुनिया के सबसे आमिर और लोकप्रिय लीग इंडियन प्रीमियम लीग का शुरुआत हो चूका है लेकिन यह शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स के लिए उतना अच्छा नहीं रहा है. दिल्ली पहला मैच लखनऊ से हार गई और दूसरा मैच गुजरात से खेलने उतरी मैदान में.

लेकिन दिल्ली को इस मैच में भी सफलता नहीं मिला और यह मुकाबला दिल्ली गुजरात से हार गई और चार अंको के साथ गुजरात टॉप पर चली गई. लेकिन दोस्तों कल के मैच में एक अहम विडियो निकल कर सामने आया है आपको बता दूँ की कल अपने टीम दिल्ली को हौसला बढाने के लिए ऋषभ पंत मैदान में पंहुचे थे.

मालूम हो की बीते दिनों ऋषभ पंत का खतरनाक एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद वो अस्वस्थ चल रहे है. उनका घुटना का सर्जरी भी कराना पड़ा लेकिन अभी वो पूरा ठीक नहीं हुए है और ठीक से नहीं चल-फिर कर सकते है इस कारण वो इस साल के आईपीएल से भी बाहर हो गए है.

दोस्तों 4 अप्रैल को गुजरात और दिल्ली के बिच दूसरा मुकाबला दिल्ली की अरुण जेटली स्टेडियम में था. जहाँ दिल्ली के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत भी शामिल हुए थे. और वो स्टेडियम में सोफे पर बैठे-बैठे ताली बजाकर अपने टीम का मनोबल बढ़ा रहे थे.

Exit mobile version