Site icon First Bharatiya

चेन्नई के मैच जितने के बाद भी गुस्सा में दिखे महेंद्र सिंह धोनी अपने कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान कहा ऐसा न हुआ तो कप्तानी छोड़ देंगे

tyuhrt

पहले मैच हारने के बाद धोनी की सेना यानी की चेन्नई सुपरकिंग उतरी मैदान में लीग का पहला मैच चेन्नई गुजरात से हार गई थी लेकिन वहीँ दूसरा मैच लखनऊ से जीतकर शानदार वापसी की है. लेकिन यह मैच जितने के बाद भी धोनी के चेहरे पर मुस्कान देखने को नहीं मिला है.

वहीँ दोस्तों चेन्नई के जीत के हीरो रहे मोईन अली जिन्होंने चार विकेट हाशिल करके मैच को पूरा csk के तरफ मोड दिया. भले ही दोस्तों चेन्नई यह मैच जीत है लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों से महेंद्र सिंह धोनी काफी नराज़ दिखे चलिए जानते है उसको लेकर धोनी ने क्या कहा….

दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी ने साफ़-साफ़ कहा है की मैं टीम को सिर्फ दो बार वार्निंग दूंगा अगर उसके बाद भी टीम ने अपनी गलती नहीं सुधारी तो मैं खुद टीम को छोड़ दूंगा दरअसल यह बात धोनी ने इसीलिए कहा क्यूंकि उनके टीम के गेंदबाज़ अधिक नो बॉल और वाइड बॉल फेकते है जिससे वो काफी नराज़ थे.

धोनी का कहना है की हमें तेज गेंदबाज़ के रूप में काफी सुधार करने की जरूरत है और उन्होंने ये भी कहा है की इससे फर्क नहीं पड़ता है की ओपोजीत टीम के खिलाड़ी क्या कर रहे है कैसे बोलिंग कर रहे है. आपको प्रस्थिति के हिसाब से गेंदबाजी करनी होगी.

Exit mobile version