yhrtyh

Mi vs RCB: दोस्तों पिछले शुक्रवार से ही आईपीएल (Ipl) का आगाज हो चूका अहि वहीँ रविवार की शाम मुंबई और बैंगलोर (Rcb vs Mi) के बिच में मुकाबला था यह मुकाबला RCB के लिए उनके घरेलु मैदान बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ही था. एक तरफ फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) की सेना दूसरी और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की सेना.

image 1

सिक्का उछला फैसला आया बैंगलोर के पक्ष में बैंगलोर ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने गेंद थमाया पहला ओवर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को ने अच्छी गेंदबाजी की और अपने दुसरे ओवर में ही उन्होंने तो एक तरह से आधा काम कर दिया और ओपनर साझेदारी खत्म कर दिया और ईशान किशन (Ishan Kishan) को आउट कर दिया.

https://twitter.com/MainDheetHoon69/status/1642535286834962432?s=20

लेकिन इतना ही नहीं मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने तो एक तरह से मानिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी वहीँ ओवर में आउट कर दिया लेकिन कार्तिक और सिराज बॉल को जज नहीं कर पाए इस कारण दोनों आपस में लड़ गए और यह अहम विकेट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कैच मिस हो गई.

जी हाँ दोस्तों सिराज ने बॉल फेकी और रोहित शर्मा (Rohit Sharma)उस बॉल को पंहुचाना चाहा बाउंड्री के बाहर लेकिन वो कैच खिल गई और उस कैच को पकड़ने के लिए एक साथ दौड़ पड़े मोहम्मद सिराज और विकेट के पीछे से कीपिंग कर रहे दिनेश कार्तिक दोनों ने बॉल को लपकना चाहा.

लकिन कैच छुट गई और बहुत बड़ा जीवनदान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हाथ लगी दोस्तों इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का रिएक्शन देखने लायक था. कैच छूटने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli)गुस्से से चिल्लाये. और सिराज और कार्तिक के इस वयवहार से नाराज भी दिखे.

हलांकि इस जीवनदान का रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अधिक फायदा नहीं उठा पाए और अगले ही ओवर में आउट हो गए दोस्तों एक बार फिर से मुंबई 11वीं बार आईपीएल लीग के पहला मैच में हार गई और इसके साथ rcb लीग की पहली मैच मुंबई से जीत गई. विराट कोहली (Virat Kohli) और दुप्लेसिस के अर्धशतक के बदौलत.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...