Site icon First Bharatiya

IPL 2023: पहले मैच में बुरी तरह हारी रोहित की सेना कोहली ने तोड़ा रोहित का रिकॉर्ड अब इस मामले में रोहित पीछे

iiji

RCB vs MI, Virat Kohli – दोस्तों आईपीएल का सीजन शुरू हो चूका है. और यह लीग भारत सहित दुनिया भर के लोग देखते है. लेकिन दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है पांच बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस के बारे जी हाँ दोस्तों कल यानी की 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ मैच था.

जिसमें मुंबई की टीम को लीग के पहले मुकाबले में ही हार का मुंह देखन पड़ा बेंगलुरु ने मुंबई को 8 विकेट से हराया 16 ओवर के दूसरी बॉल पर ही मैच खत्म हो गया. लेकिन मैच हारने के बाद पूरी तरह निराश दिखे और मैच खत्म होने के बाद बताई कहाँ हुई मुंबई से गलती.

रोहित शर्मा ने कहा की हमारा शुरुआत के पांच से 6 ओवर काफी अहम था जो अच्छा नहीं हो पाया वहीँ उन्होंने ये भी कहा की तिलक और अन्य बल्लेबाजों ने जो कारनामा दिखाया है वो कम नहीं है. तिलक की बल्लेबाजी लाजवाब थी. साथ ही उन्होंने बताया की 30 से ४० रन टीम अगर और जुटाती तो बात बन सकती थी.

वहीँ दोस्तों ये कोई पहली बार नहीं हुआ है की मुंबई के टीम आईपीएल के पहले मुकाबले में पहली मैच हार गई हो बल्कि मुंबई की टीम से इस रिकॉर्ड का पुराना नाता है. दोस्तों ये 11 बार है जब मुंबई ने अपनी शुरुआत हार के साथ की.

इस मामले में रोहित हुए पीछे

दोस्तों आपको बता दूँ की विराट कोहली अब ऐसे खिलाड़ी बन चुके है जो आईपीएल में 23 बार 150 से धिक् की स्ट्राइक रेट से अपना अर्धशतक पूरा किये है इससे पहले ये रिकॉर्ड मुंबई के कप्तान रोहित के नाम पर दर्ज था. वहीँ इस लिस्ट में कप्तैन कूल धोनी का भी नाम शामिल है. आपको बता दूँ की धोनी 150 के स्ट्राइक रेट से कुल 19 बार ये काम कर चुके है.

Exit mobile version