Site icon First Bharatiya

एक समय में महेंद्र सिंह धोनी को अपना गुरु मानते थे पांड्या आज गुजरात के कप्तान बना तो घमंड में चूर होकर उनसे हाथ भी नहीं मिलाया फैन्स का फूटा गुस्सा

hythh

दोस्तों आईपीएल किसी त्यौहार से कम नहीं है जितना खुश लोग किसी पर नहीं होते है उससे कहीं अधिक ख़ुशी लोगों को आईपीएल आने पर हुई है आपको बता दूँ की दुनिया के सबसे पैसे वाले लीग में से एक लीग है आईपीएल और सबसे बड़ा लीग भी है इसका आगाज 31 मार्च को हो चूका है.

दोस्तों पहला मैच गुजरात और चेन्नई के बीच हुआ था जिसे आप गुरु और चेले के बिच भी कह सकते है अब आप सोचेंगे की कैसे गुरु और चेला के बिच हुआ तो आपको बता दूँ की एक समय में महेंद्र सिंह धोनी को हार्दिक पांड्या अपना गुरु मानते थे.

इस लिहाज से एक तरफ का कप्तान गुरु यानी की महेंद्र सिंह धोनी वहीँ दुसरे तरफ की कप्तान चेला यानी की हार्दिक पांड्या लेकिन दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है हार्दिक पांड्या की एक ऐसी गलती के बारे में जिसके वजह से वो काफी ट्रोल हो रहे है.

https://twitter.com/LokeshS30714400/status/1641798841434537986?s=20

दोस्तों दरअसल महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स कल से खूब नाराज दिख रहे है और हार्दिक पांड्या को कोस रहे है मामला यह है की कल जब हार्दिक पांड्या मैच जितने के बाद ट्राफी लेने स्टेज पर पंहुचे तो वो टट्राफी लेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के बगल से उनको नज़रंदाज़ करते हुए निकल गए.

लेकिन धोनी से पांड्या ने हाथ नहीं मिलाया और उनके बगल में खड़े आईपीएल के अध्यक्ष अरुण धूमल से हाथ मिलाया हार्दिक पांड्या के इस वर्ताव से महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स काफी नराज़ दिख रहे है. और सोशल मीडिया पर सब लोग हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर रहे है.

एक यूजर ने हार्दिक पांड्या के इस मामले में लिखा की ” हार्दिक कुछ दिनों से कप्तानी करने न लगा की इसको बहुत घमंड हो गया इसका घमंड बहुत जल्द टूटेगा” वहीँ दूसरा यूजर ने लिखा की ” शेर जंगल छोड़ा है शिकार करना नहीं भुला है” इस तरह से मिम्स के भण्डार पड़े है सोशल मीडिया पर.

बाकी अगर हम कल की मैच की बात करें तो आईपीएल का पहला दिन था कई बड़े दिग्गज पंहुचे हुए थे साथ में गीत संगीत की दुनिया के बादशाह अरिजीत सिंह भी पंहुचे हुए थे. आपको बात दूँ की अरिजीत सिंह ने धोनी को पैर छूकर प्रणाम किया और पूरा महफ़िल लुट लिया.

Exit mobile version