Site icon First Bharatiya

धोनी को लगा गहरा चोट टूट गया बल्ला आँख से निकले आंसू विडियो देख आप भी हो जायेंगे इमोशनल देखिये विडियो

tyujtyuj

दोस्तों कल का दिन काफी अहम था ऐसा हम इसीलिए कह रहे है क्यूंकि कल ही दुनिया के सबसे लोकप्रिय और सबसे आमिर लीग जी हां दोस्तों इंडियन प्रीमियम लीग का शुरुआत हुआ था. और लीग का पहला मैच दो धुरंधर टीम के बिच हुआ था धोनी के सेना चेन्नई और पांड्या की गुजरात के बीच.

दोस्तों पहले ही मैच में कई सारे अनहोनी घटना हो गई. अगर आप मैच देखे होंगे तो आपक इन सारे घटनाओं को अपने नजर से भी जरूर देखे होंगे दोस्तों सबसे पहले तो गुजरात के खतरनाक खिलाड़ी केन विलियमसन का छक्का बचाने के चक्कर में उन्हें चोट लग गया.

और दोस्तों उसके बाद मैदान में एक और घटना घटी जिससे चेन्नई के फैन्स काफी निराश भी हुए. जी हां दोस्तों यह घटना है 19वां ओवर की जब महेंद्र सिंह धोनी उस समय विकेट कीपिंग कर रहे थे और माहि बॉल बो पकड़ना चाहे वो बॉल को पकड़ भी लिए लेकिन इस दौरान वो चोटिल हो गए.

और उस समय माहि की चेहरे पर उस चोट का दर्द साफ़-साफ़ झलक रहा था. ऐसा लग रहा था जैसे महेंद्र सिंह धोनी रो रहे हो. पूरा मैदान में मातम पसड़ गया. माही के फैन्स हो या पांड्या के सभी के चेहरे पर मायूसी छा गई और पूरा मैदान धोनी का मनोबल बढाने के लिए धोनी धोनी के नारे से गूंजने लगा.

Exit mobile version