Site icon First Bharatiya

बेहद साधारण परिवार से आते है रवि किशन आज है जीते है राजा की तरह जिंदगी भोजपुरी ने दिलाई पहचान बने सांसद

hhth

दोस्तों आज के समय में रवि किशन किसी परिचय का मोहताज नहीं है रवि किशन भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता है. दोस्तों रवि किशन का नाम और पहचान न सिर्फ भोजपुरी में है बल्कि पूरी दुनिया में रवि किशन का एक अलग पहचान है. साऊथ से लेकर बॉलीवुड तक रवि किशन की डंका बजती है.

Image Credit – Instagram

और दोस्तों इन सभी चीजों के अलावा रवि किशन की एक और पहचान है और वो है राजनीती की दुनिया में जी हाँ आपको बता दूँ की रवि किशन भारतीय जनता पार्टी के सांसद है. दोस्तों रवि किशन अपने निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों रवि किशन का पूरा नाम रवि किशन शुक्ल है और उनका जन्म 17 July 1969 को उत्तरप्रदेश के जौनपुर में हुआ था. दोस्तों इनका ज्ब्म बेहद साधारण परिवार में हुआ था. लेकिन रवि किशन ने अपने मेहनत के बदौलत आज जो मुकाम हाशिल किया है वो किसी से छुपा हुआ नहीं है.

Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा रवि किशन शादीशुदा शख्स है और उनकी शादी प्रीती किशन के साथ हुआ है जो दिखने में बेहद खुबसूरत है. दोस्तों रवि किशन का बताते है की आज जो मुकाम पर वो पंहुचे है. उसमें उनकी पत्नी का बहुत बड़ा हाथ है और उनकी पत्नी उन्हें हमेशा सुख-दुःख में उनका साथ दी है.

Image Credit – Instagram

रवि किशन की बेटी भी है जिसका नाम रीवा किशन है.

Image Credit – Instagram

रवि किशन की कौन सी फिल्म आपको अच्छी लगती है?

Image Credit – Instagram

Exit mobile version