Site icon First Bharatiya

तारक मेहता के उल्टा चश्मा वाले पोपट लाल असल जिंदगी में है शादी-शुदा बालबच्चेदार देखिये इनकी पत्नी और बच्चे की तस्वीरे

y6yu

दोस्तों अगर आप टीवी शो देखते होंगे तो एक शो आप जरूर देखे होंगे जी हां हम जिस शो के बारे में बात कर रहे है उस शो का नाम है तारक मेहता का उल्टा चश्मा और यह शो एक परिवारिक शो है और आप अपने पुरे परिवार के साथ इस शो को देख सकते है लेकिन आज हम इस खबर में बात करने वाले है पोपट लाल के बारे में….

Image Credit – Instagram

जी हाँ अगर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो देखे होंगे तो आप जरूर उसके बारे में जानते होंगे आपको बता दूँ की उसमें एक छोटी सी सोसाइटी रहती है जिसका नाम होता है गोकुलधाम सोसाइटी और उस सोसाइटी में 8 से 10 घर होती है.

Image Credit – Instagram

और उसमें से एक घर होता है पोपट लाल का भी दोस्तों आपको बता दूँ की उस शो में आप जिसे पोपट लाल के नाम से जानते है उनका असली नाम पोपट लाल नहीं बल्कि श्याम पाठक है. और श्याम पाठक का उस शो में कुमारा दिखाया जाता है और उनकू शादी कई बार होने-होने से बाख जाती है.

Image Credit – Instagram

लेकिन दोस्तों ऐसा बिलकुल नहीं है वो सिर्फ रील लाइफ में लोगों को एंटरटेनमेंट कराने के लिए ऐसा रहता अहि बल्कि असल जिंदगी में श्याम पाठक शादी शुदा शख्स है. और उनकी शादी बहुत पहले हो चुकी है. आपको बता दूँ की पोपटलाल याने की श्याम पाठक ने अपनी शादी साल 2003 में अपनी क्लासमेट रेशमी नाम के लड़की के साथ लव मैरेज शादी कर चुके है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो इंटरनेट की दुनिया का सबसे लोकप्रिय शो में एक शो है और यह कॉमेडी शू है इस शो का दीवाना पूरा भारत है यह शो हंसी से भरा हुआ है. इसमें एक से एक अच्छे एक्टिंग करने वाले लोग शामिल है.

Image Credit – Instagram

क्या आपको यह शो अच्छा लगता है कमेंट में जवाब जरूर दे?

Image Credit – Instagram

दोस्तों पोपट लाल का असली नाम श्याम पाठक एवं उनकी पत्नी का नाम रेशमी है और ये दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने साल 2003 में एक दुसरे से लव मैरेज शादी कर लिया.

Image Credit – Instagram

Exit mobile version