Site icon First Bharatiya

Khesari Lal Yadav: अपने परिवार की पेट पालने के लिए कभी दूध में पानी मिलाकर बेचते थे खेसारी लाल यादव

utyujtj

दोस्तों आज के समय में खेसारी लाल यादव किसी परिचय का मोहताज नहीं है आज भोजपुरी की दुनिया में उनका एक अलग नाम पहचान है उनका जो गाना आता अहि वो youtube की ट्रेंडिंग लिस्ट में ही रहता अहि इसीलिए दर्शक उन्हें प्यार से ट्रेंडिंग स्टार भी कहते है.

Image Credit – Instagram

लेकिन दोस्तों गरीबी एक ऐसी बिमारी है जिसका डॉक्टर इस दुनिया में नहीं है और इस बिमारी से जो लोगों को पीड़ा होती है वो हर कोई नहीं जान सकता और इस बिमारी से दूर होने के लिए इंसान के पास मात्र एक रास्ता अहि वो अहि मेहनत जी हां दोस्तों अगर आपके अन्दर मेहनत करने की क्षमता है.

Image Credit – Instagram

तो दुनिया की कोई ताकत आपको हर नहीं सकता इसका जीता-जागता उदाहरन खेसारी लाल यादव है खेसारी लाल यादव अपने जीवन में बहुत संघर्ष किये है तब जाकर उनको आज ये कामयावी हाथ लगी है उनके जीवन में एक समय ऐसा भी था जब वो सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचते थे.

Image Credit – Instagram

दोस्तों इतना ही नहीं वो अपने परिवार का पेट पालने के लिए दूध में पानी मिलाकर भी बेचते थे. दोस्तों ये सब बातों की खुलासा खेसारी लाल यादव ने खुद अपने एक शो के दौरान किया था. इन सभी बातों के अलावा खेसारी का एक निजी सुखी संपन्न जीवन भी है. जिनमें उनकी पत्नी चंदा देवी वहीँ दो बच्चे एक बेटा और दूसरा बेटी बेटा का नाम रिषभ यादव बेटी का नाम कृति यादव.

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव के पास आज धन-दौलत की कोई कमी नहीं है

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव आज एक शो का चार्ज लाखों में करते है.

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव की सबसे अच्छी फिल्म आपको कौन लगती है?

Image Credit – Instagram

Exit mobile version