Site icon First Bharatiya

IPL 2023: वनडे में फ्लॉप होने के बाद सूर्या हो रहे ट्रोल कप्तान रोहित ने दिया बड़ा बयान बताया सूर्या को मौका मिलेगा की नहीं?

yukiuy

दोस्तों पिछले दिनों भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरिज हार गई और इस सीरिज हारने के बाद लोग बल्लेबाज़ को दोषी ठहरा रहे है वहीँ इसके बाद भारत के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को भी ट्रोल कर रहे अहि लेकिन अब इसको लेकर रोहित शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दोस्तों अब आईपीएल के अधिक दिन नहीं बचे है बस एक सप्ताह याने की 31 मार्च से आईपीएल का आगाज होने जा रहा है. पिछले बार की तरह इस बार भी मैदान में 10 टीम रहेगी. लेकिन अब वनडे में सूर्यकुमार यादव को फ्लॉप होने के बाद लोग रोहित शर्मा से सवाल पूछ रहे है की क्या आईपीएल में सूर्या को मौका मिलेगा या नहीं.

दोस्तों इस बात को लेकर रोहित शर्मा ने कहा है की सूर्यकुमार यादव की तकनिकी काफी अच्छा है. हलांकि वो सूर्यकुमार यादव के ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज से नाराज़ जरूर है लेकिन वो सूर्या को आईपीएल लके लिए मनोबल बढ़ाया है और आपको बता दूँ की इसका असर आईपीएल में बिलकुल नहीं दिखेगा और सूर्यकुमार यादव जैसे मुंबई के लिए पहले बल्लेबाजी करते थे वैसे ही दिर से बल्लेबाजी करते नज़र आयेंगे.

Exit mobile version