Site icon First Bharatiya

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के हाथों सीरीज हारने के बाद गुस्सा गए टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील गवास्कर दिया बड़ा ब्यान

ij7ij

दोस्तों भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के हाथों सीरिज हां चुकी है और इसका वजह भारत के बल्लेबाजों को माना जा रहा है बताया जा रहा है की टीम इंडिया के बल्लेबाज़ ने मैदान पर अच्छा परदर्शन नहीं दिखाया जिसके कारण भारतीय टीम को इस श्रृंखला से हाथ धोना पड़ा.

दोस्तों ये सीरिज टिन मैचों का था पहले मैच में भारतीय टीम काफी मशक्त से जीत पाई. वहीँ दुसरे मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा. वहीँ भारतीय टीम तीसरा मैच खेलने उतरी मैदान में चेन्नई के स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

लेकिन दोस्तों बहुत दिनों बाद भारतीय टीम अपने घर में ODI श्रृंखला हार गयी और इसका वजह टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गवास्कर ने बल्लेबाज़ को बताया है उन्होंने साफ़-साफ़ कहा है की हमारे बल्लेबाज़ उस समय पर भी वो शॉट खेल बैठते है जब हमें उस शॉट की बिलकुल जरूरत नहीं होती है.

वहीँ दोस्तों सीरिज हारने के बाद अगर सबसे अधिक किसी को ट्रोल का सामना करना पड़ा है तो वो है सूर्यकुमार यादव आपको बता दूँ की सूर्यकुमार यादव लगातार टिन मैच में शून्य पर आउट होकर अपने नामा एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया है.

Exit mobile version