Site icon First Bharatiya

IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में रोहित शर्मा लेंगे बड़ा निर्णय इन तीन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता इसको मिलेगा जगह?

yjhty

IND VS AUS के बीच वनडे सीरीज के अंतिम तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 3 खिलाड़ियों को बदलाव करेंगे इस मैच में टीम इंडिया का कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से सबसे पहले सूर्यकुमार यादव को बाहर करेंगे क्योंकि सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में लगातार दो बार शुन्य पर आउट हो गए हैं इसीलिए टीम इंडिया में अब सूर्या की जगह ईशान नज़र आ सकते है.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में दूसरा बड़ा बदलाव चाइनामेंन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाएंगे क्योंकि कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में घटिया गेंदबाजी करते हुए 1 ओवरों में 12 रन लुटा दिए थे.

और बल्लेबाजी में भी मात्र 4 रन बनाए थे इसलिए इसका बेहद खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका देंगे क्योंकि वह 150 से भी अधिक की किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भी ज्यादा की गति की बॉलिंग करते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में तीसरा बदलाव करेंगे एक लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल को बाहर कर देंगे क्योंकि टीम इंडिया में रविंद्र जडेजा के तौर पर पहले से लैफ्ट स्पीनर है इसलिए टीम इंडिया से अक्षर पटेल को बाहर करेंगे और उसकी जगह टीम में टीम इंडिया का कप्तान वाशिंगटन सुंदर को खेलने का मौका देंगे क्योंकि वह एक ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं और निचले कर्म में विस्फोटक बल्लेबाज भी करते हैं.

Exit mobile version