Site icon First Bharatiya

IND Vs AUS: श्रेयस अय्यर की चोटिल होने के बाद टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को मिलेगा जगह वासिम जाफर ने बताया किसको मिलेगा जगह?

yjtyujt

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के दूसरे वनडे के बाद वसीम जाफर ने कहा कि टीम इंडिया में चार नंबर बल्लेबाजी करने के लिए संजू सैमसन को चांस देना बुरा ख्याल नहीं है संजू सैमसेन को जब-जब खेलने का मौका मिला है वह टीम इंडिया के लिए अच्छा खेलता है.

और टीम इंडिया के लिए अच्छा बैट्समैन भी है टीम इंडिया में वनडे फॉर्मेट में चार नंबर पर बल्लेबाजी करते थे श्रेयस अय्यर जो कि इस समय चोटिल है इसीलिए चार नंबर की बल्लेबाजी के लिए टीम इंडिया में पूरी तरह से खलबली मची हुई है. की किसको मिलेगा श्रयेस का जगह ये अभी भी प्रश्न बना हुआ है.

टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद भारत ने टी-20 के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को ही टीम इंडिया के वनडे मैच में चार नंबर बल्लेबाजी करने का मौका दिया जिसमें वह बुरी तरह से फेल हो गए इन्होंने हाल फिलहाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे हैं वनडे सीरीज के दो मैचों में सूर्यकुमार यादव शून्य पर आउट हुए हैं.

इसीलिए टीम इंडिया में चार नंबर की जगह के लिए सोशल मीडिया पर संजू सैमसन का नाम अभी चल रहा है लेकिन संजू सैमसन इस सीरीज में भारतीय स्कावड का हिस्सा नहीं है लेकिन आगे उसको आगामी वर्ल्ड कप को देखते हुए उन्हें मौके दिए जा सकते हैं.

वहीँ भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर का कहना है कि सूर्यकुमार यादव को भी थोड़ी सहानुभूति दे सकते हैं की पहली ही गेंद उन्हें 145kph की स्पीड से जब कोई बाएं हाथ के गेंदबाज अंदर की और लाता है तो बैट्समैन के लिए दिक्कत तो होती है इसमें कोई संदेह नहीं है लेकिन उन्हें इसकी उम्मीद लगानी चाहिए और अच्छे से इस गेंद को खेलना चाहिए.

Exit mobile version