Site icon First Bharatiya

IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले रविचन्द्र आश्विन ने बताया RCB की प्लेयिंग-11 बताया कैसे बदलेगा RCB की किस्मत

6U6J

आईपीएल 2023 के आरसीबी के टीम के लिए भारतीय टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आरसीबी की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है रविचंद्र अश्विन ने आरसीबी के कप्तान फैफ डू प्लेसिस के साथ टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को ओपनर के रूप में चुना है.

वहीँ आपको बता दूँ की रविचंद्र अश्विन का मानना है कि रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल और शाहबाज अहमद को मिडिल ऑर्डर के लिए खेलना चाहिए एवं रविंद्र चंद्र अश्विन का कहना है कि विकेटकीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक को छठे नंबर पर फिनिशर की भूमिका निभाते रहना चाहिए.

रविचंद्र अश्विन ने आरसीबी की टीम के लिए ऑल राउंडर के रोल में उन्होंने महिपाल लोमरोर और वानीन्दु हंसरंगा को चुना है वही रविचंद्र अश्विन ने आरसीबी टीम के लिए गेंदबाजी के रूप में उन्होंने जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज और आकाशदीप को आरसीबी की टीम में जगह दी है. रविचंद्र अश्विन ने आरसीबी की टीम के प्लेइंग इलेवन में छह बल्लेबाज, एक ऑलराउंडर और चार गेंदबाजों को शामिल किया.

इस बार आईपीएल 2023 के आरसीबी के कप्तान फैफ डुप्लेसिस और आरसीबी के कंपनी के मालिक ने न्यूजीलैंड के एक हरफनमौला खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल को आईपीएल 2023 के लिए वील जैक्स के रिप्लेसमेंट के रूप में अपनी टीम में शामिल किया है.

Exit mobile version