Site icon First Bharatiya

शादी के बाद पहली बार अपने परिवार के साथ सामने आई अरविंद अकेला “कल्लू ” की परिवार की खुबसूरत तस्वीरे देखिये

5y654y

भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता अरविन्द अकेला “कल्लू” आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है आपको बता दूँ की कल्लू बहुत पहले से ही भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रहे है कल्ल्लू ने अब तक भोजपुरी के लिए कई फिल्म और एल्बम किये है कई फिल्मे सुपरहिट भी हुई है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों इन दिनों कल्लू खूब चर्चा में है क्यूंकि उनके चर्चा का विषय है शादी जी हां दोस्तों आपको बता दूँ की हाल ही में कुछ दिनों पहले कल्लू ने शादी रचाई थी. आपको बता दूँ की कल्लू ने शिवानी पाण्डेय के साथ अपनी शादी की है जो दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों आपको बता दूँ की कल्लू के शादी में भोजपुरी के एक से एक सुपरस्टार पंहुचे थे बताया जाता है की भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता और वर्तमान के भारतीय जनता पार्टी के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ एवं भोजपुरी की शेरनी कहे जाने वाली अक्षरा सिंह सहित कई कलाकार पंहुचे थे.

Image Credit – Instagram

दोस्तों आपको बता दूँ की अरविन्द अकेला कल्लू ने अपनी शादी शिवानी के साथ रचाई है. कल्लू भरे-पुरे परिवार से आते है. उनके दादा बड़े अधिकारी थे वहीँ उनके पिता एक अच्छे बिजनस मैन है. अरविंद अकेला उर्फ कल्लू के परदादा का नाम स्व. मुनेश्वर चौबे था.

Image Credit – Instagram

Exit mobile version