Site icon First Bharatiya

Khesari Lal Yadav: अपने Happy Birthday पर 200 किलो का केक गरीबो में बाँट देते है खेसारी लाल यादव, राधे श्याम रसिया को मानते है अपना गुरु

kly birthday

kly birthday

दोस्तों भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव आज के समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं है आपको बता दूँ की खेसारी लाल यादव के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उनके पास रहने के लिए खुद क घर नहीं था खाने के लिए दो वक़्त की रोटी नहीं था.

Image Credit – Instagram

उसी दौरान खेसारी लाल यादव अपने पिता मंगरू यादव के साथ सड़क किनारे कित्ती चोखा बेचते थे और उनके पास एक गाय भी जिस गाय का वो दूध भी बेचते थे. दोस्तों ये सारी बातें खेसारी लाल यादव ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया है.

Image Credit – Instagram

आपको बता दूँ की खेसारी लाल यादव बिहार के छपरा जिले के रहने वाले है एक समय में वो घर-हर जाकर गाना गात थे. और वो कहीं-कहीं स्टेज प्रोग्राम करते थे दोस्तों आपको बता दूँ की एक स्टेज प्रोग्राम के उन्हें सिर्फ 100 से 200 रुपया ही मिलता था.

Image Credit – Instagram

लेकिन वहीँ आज खेसारी लाल यादव को एक स्टेज प्रोग्राम की लाखों की फ़ीस होती है दोस्तों इन सभी चीजों के अलावा खेसारी लाल यादव का एक निजी जीवन भी है . जिन्हें वो बहुत अच्छे तरीके से जीते है आपको बता दूँ की वो शादीशुदा है और उनकी शादी साल 2006 में चंदा देवी के साथ हुआ है. और उनके दो बच्चे भी है एक बेटा और एक बेटी बेटा का नाम रिषभ यादव और बेटी का नाम कृति यादव है.

Image Credit – Instagram

Exit mobile version