Site icon First Bharatiya

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव के पास कभी रहने के लिए नहीं था खुद का घर करते थे सिलाई का काम आज है बॉलीवुड के बादशाह

yt6y6tr

दोस्तों अगर आप फिल्म देखते है तो आप इस चेहरे को जरूर जानते होंगे जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजपाल यादव के बारे में दोस्तों एक छोटी सी लाइन आपने जरूर सुने होंगे फर्श से अर्श तक की सफ़र कुछ ऐसा ही राजपाल यादव के साथ हुआ है चलिए जानते हैं उनके सफलता का राज.

Image Credit – Instagram

दोस्तों आज के खबर में हम जिस शख्स के बारे में बात करने वाले है उनका नाम राजपाल यादव है और उनका जन्म उत्तरप्रदेश के शाहजहाँ पुर नामक जगह पर 16 मार्च 1971 को हुआ था दोस्तों राजपाल यादव का जन्म बेहद साधारण परिवार में हुआ था.

Image Credit – Instagram

और उनका बचपन का जीवन आर्थिक तंगी के साथ गुजरा था. बताया जाता है की एक समय उनके जीवन में ऐसा था जब उनके पास छत का घर नहीं था. लेकिन राजपाल यादव के पास आगे बढ़ने और जीवन में कुछ करने का जूनून था वो अक्सर अपने वहां चले जाते थे जहाँ डांस नाटक नृत्य होता था ये सब चीजे देखना उन्हें बहुत पसंद था.

Image Credit – Instagram

लेकिन धीरे-धीरे समय बदलता गया और एक समय ऐसा आया जब वो बॉलीवुड में एंट्री किये और बताया जाता है की जिस फिल्म में राजपाल यादव काम करते है वो फिल्म हित हो जाती है. और उनके एक्टिंग से सभी लोग हंस-हंस के लोट-पॉट हो जाते है. आज के समय में राजपाल यादव के पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं है.

Image Credit – Instagram

Exit mobile version