Site icon First Bharatiya

अब कंगना रनौत को हुआ कोरोना, ‘हर-हर महादेव’ का नारा लगाकर बोलीं- मैं वायरस को खत्म कर दूंगी

AddText 05 08 11.02.41

अभिनेत्री कंगना रनौत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

पोस्ट लिखकर दी जानकारी
कंगना ने अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वो ध्यान की मुद्रा में हैं। उन्होंने लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था.

और आज इसका रिजल्ट आया है। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी।‘

‘आइए कोविड 19 को खत्म करें’
कंगना आगे लिखती हैं कि ‘अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा। आइए इस कोविड 19 को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। जिसे बहुत अधिक दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है। हर हर महादेव।‘

टीएमसी नेता ने दर्ज कराई एफआईआर
कंगना का ट्विटर अकाउंट हाल ही में सस्पेंड किया गया है। बीते दिन कंगना के इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई।

तृणमूल कांग्रेस के नेता ऋजु दत्ता ने पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि अभिनेत्री हेट प्रोपगैंडा (नफरत) फैलाने की कोशिश कर रही हैं।

सभार :- Hindustan

Exit mobile version