Site icon First Bharatiya

Sourav Ganguly: शादी से पहले इस हसीना पर मरते थे सौरव गांगुली दिखने में उनकी पत्नी से भी है बेहद खुबसूरत देखिये तस्वीरे….

gjh

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से लगाव रखते है तो आप सौरव गांगुली को जरूर जानते होंगे जी हाँ सौरव गांगुली जो की भारत के पूर्व कप्तान भी रह चुके है. और आज के समय में सौरव गांगुली की गिनती दुनिया के महान क्रिकेटरों में किया जाता है. आज सौरव गांगुली किसी परिचय के मोहताज नहीं है.

Image Credit – Instagram

लेकिन आज के इस खबर में हम बात करने वाले है सौरव गांगुली के निजी जीवन के बारे में दोस्तों सौरव गांगुली के बारे में बताया जाता है की एक समय में सौरव गांगुली बॉलीवुड के एक ऐसी खुबसुरत अभिनेत्री को लाइक करते थे जो दिखने में काफी खुबसूरत थी.

Image Credit – Instagram

और उसका शादी भी पहले हो चूका था यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. दोस्तों बताया जाता है की उसी के कुछ दिन बाद सौरव गांगुली ने अपनी शादी दोना गांगुली के साथ किये थे दोना गांगुली भी दिखने में किसी पारी से कम नहीं है. और इन दोनों ने अपनी शादी 1997 में किये थे.

Image Credit – Instagram

वहीँ दोस्तों इन दोनों के एक बेटी भी है जिसका नाम साना गांगुली है और आपको बता दूँ की सौरव गांगुली मूल रूप से कलकता के रहने वाले है और वो bcci के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके है.

Image Credit – Instagram

Exit mobile version