Site icon First Bharatiya

विदाई समारोह में मैडम और स्टूडेंट का डांस देख दंग रह जायेंगे आप, फेयरवेल पार्टी में मैडम और स्टूडेंट का डांस तेजी से हो रहा वायरल

7iu76i

दोस्तों अभी सोशल मीडिया का जमाना है कोई भी चीज कहीं से भी तुरंत इन्टरनेट के माध्यम से हजारों लाखों लोगों के पास एक बार में चला जाता है. दोस्तों पिछले कुछ दिनों से एक विडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर आग की तरह चारो और वायरल हो रही है.

दरअसल उस विडियो के बारे में बताया जा रहा है की इस विडियो में टीचर और स्टूडेंट डांस कर रहे है वह भी फेयरवेल पार्टी में जहाँ दोस्तों हमारे देश में माता-पिता के रिश्ता के अलावा गुरु और शिष्य के रिश्ता को यह टीचर सरेयाम धज्जिया उड़ा रही है.

दोस्तों यह विडियो कहाँ का है कब का है इसका तो पता नहीं चल सका है एल्किन विडियो देखने से बिलकुल ऐसा प्रतीत हो रहा है की यह विडियो किसी स्कूल या कोचिंग की है जिसमें फेयरवेल की पार्टी चल रही है और उसमें मैडम और छात्र कमाड़तोड़ डांस कर रहे है.

और इस विडियो को तमाम सोशल मीडिया प्लेटफोर्म के माध्यम के जरिये दिखाया जा रहा है लोगों के द्वारा भी इसे खूब पसंद किया जा रहहाई बाकी इस विडियो को देखकर आपकी क्या राय है आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

नोट – इस खबर को इन्टरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार बनाई गयी है firstbharatiya.com अपनी ओर से इसकी पुष्टि नहीं करती है.

Exit mobile version