Site icon First Bharatiya

Manoj Tiwari: कभी घर-घर जाकर गाना गाते थे मनोज तिवारी आज राजनीती में उड़ाते है अपना धमाल,जानिये कैसे बने ये इतने बड़े सुपरस्टार

uyuyyui

दोस्तों आज के समय में मनोज तिवारी किसी परिचय के मोहताज नहीं है आज मनोज तिवारी के चाहने वाले लाखों में है चाहे वो भोजपुरी से हो या किसी और से जब से मनोज तिवारी सांसद बने है तब से उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों मनोज तिवारी ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किये है आपको बता दूँ की मनोज तिवारी का जन्म उत्तर प्रदेश के वाराणसी से आते है उनका जन्म 1 February 1971 को हुआ था. दोस्तों बताया जाता है की मनोज तिवारी का जन्म बेहद साधारण परिवार में हुआ था.

Image Credit – Instagram

मनोज तिवारी जब शुरुआत में गाना गाते थे तो लोग उन्हें उतना सुनते भी नहीं थे लेकिन धीरे-धीरे मनोज तिवारी गायिकी में अपना एक अलग पहचान बनाये. और उसके बाद पूरी दुनिया आज के समय में मनोज तिवारी के दीवानी है मनोज तिवारी को आज चाहने वाले की कोई कमी नहीं है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों इन सभी चीजों के अलावा मनोज तिवारी शादीशुदा शख्स है और वो एक नहीं बल्कि दो-दो शादी किये है पहली शादी उन्होंने रानी के सतह किया और दूसरी शादी सुरभि तिवारी के साथ किया है. वहीँ अगर हम बच्चे की बात करें तो मनोज तिवारी के टिन बेटी ही है एक बेटी पहली पत्नी से और दो बेटी दूसरी पत्नी से…..

Image Credit – Instagram

मनोज तिवारी की सबसे अच्छी फिल्म कौन आपको लगती है?

Image Credit – Instagram

Exit mobile version