Site icon First Bharatiya

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने पत्नी चंदा देवीं को जन्मदिन पर दिए बहुत ही खुबसूरत और कीमती गिफ्ट जानिये

jkyuiyi

दोस्तों आज खेसारी लाल यादव अपने मेहनत के बदौलत उन उंचाई को छू लिए है जो हर किसी का सपना होता है. आज के समय में खेसारी लाल यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री का धड़कन कहा जाता है. लेकिन आज के इस खबर में हमलोग बात करने वाले है खेसारी लाल यादव के पत्नी चन्दा देवी के बारे में….

Image Credit – Instagram

दोस्तों फ़िल्मी दुनिया में तो खेसारी लाल कई हिरोइन के साथ शादी किये और पति का रोल निभाये है लेकिन आपको बता दूँ की असल जिंदगी में खेसारी लाल यादव के पत्नी चंदा देवी है और इन दोनों की शादी साल 2006 में हुआ था.

Image Credit – Instagram

इन दोनों के दो बच्चे भी है एक बेटा और एक बेटी बेटा का नाम रिशव है और बेटी का कृति दोस्तों बताया जाता है की जब खेसारी लाल इतने बड़े सुपरस्टार नहीं थे उसी समय से खेसारी लाल के साथ उनकी पत्नी चंदा देवी है और चंदा देवी खेसारी लाल के संघर्ष आली जीवन को भी देखे हुए है.

Image Credit – Instagram

ऐसा बताया जाता है की खेसारी लाल यादव अपने जीवन में बहुत बड़े दिन भी देखे है एक समय ऐसा भी था जब खेसारी लाल यादव दूध में पानी मिलाकर बेचते थे और सड़कों पर लिट्टी चोखा भी बेचते थे इन सभी बातों का खुलासा खेसारी लाल यादव ने खुद एक शो के दौरान किया है.

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव की पुराणी तस्वीरे

Image Credit – Instagram

अपने पत्नी के बर्थडे के दिन सोशल मीडिया पर फोटो डालकर बर्थडे विश किये थे अपनी पत्नी चंदा देवी को खेसारी लाल यादव

Image Credit – Instagram

Exit mobile version