tyhtryhtu

दोस्तों जब भी कोई पर्व त्यौहार फंक्शन होता है उसमें सभी कलाकार अपना-अपना गाना रिलीज करते है तो इसमें भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) कहाँ पीछे हटने वाले है दोस्तों भोजपुरी इंडस्ट्री का धड़कन कहे जाते है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav).

image 850
Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी के लिए बहुत पहले से काम करना शुरू किया था और आज तक उन्होंने ने कई सारे एलबम और सुपरहिट फिल्म कर चुके है. और हर साल की तरह इस साल भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) होली से पहले अपना गाना रिलीज किये है.

image 851
Image Credit – Instagram

दरअसल इस होली पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने एक होली स्पेशल सोंग रिलीज किया है जिसका नाम है भातिज्बा के माई रंगाई यह गाना youtube पर अन्नपूर्णा फिल्म नामक चैनल से रिलीज किया गया है और इस गाने को खूब सुन रहे है. इस गाना को मिलियन से अधिक लोगों ने अभी तक सुन लिया है.

image 852
Image Credit – Instagram

वहीँ अगर आप भोजपुरी गाना सुनते है खासकर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना सुनते है तो आपको याद होगा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने पिछले साल होली लिए एक सोंग लाया था जिसका बोल था भातिज्बा के मौसी जिंदाबाद इस गाना को लोगों ने खूब सुना था वहीँ इस बार नया गाना आया है भातिज्बा के माई रंगाई.

image 853
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...