Site icon First Bharatiya

Pawan Singh – पॉवर स्टार पवन सिंह को भूल खुशहाल जिंदगी जी रही है ज्योति सिंह देखिये ये तस्वीरे

jytjyjyujy

दोस्तों भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पुराने गायक में से एक गायक पवन सिंह आज के समय में किसी पर्ची का मोहताज नहीं है. पवन सिंह के आज के समय में चाहने वाले की कोई कमी नहीं है पवन सिंह का दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है की पवन सिंह का कुछ दिन पहले एक शो नेपाल में था.

Image Credit – Instagram

जिसको देखने के लिए हजारों-हजार की संख्या में लोग आये और हद तो तब हो गई जब कुछ लोगों को पवन सिंह को देखने में तकलीफ हो रही थी. तो वह लोग बांस पर चढ़ गये अपने सुपरस्टार को देखने के लिए पवन सिंह भोजपुरी से बहुत पहले से जुड़े हुए है इसीलिए लोग उन्हें प्यार से पावरस्टार भी कहते है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों इन सभी चीजों के अलावा पवन सिंह अपने निजी जिंदगी को लेकर अक्सर विवादों के घेरे में रहते हैं पवन सिंह का वैसे तो दो शादी हो चूका है लेकिन फिलहाल एक भी पत्नी नहीं है पवन सिंह की पहली शादी नीलम से और दूसरी शादी ज्योति सिंह से हुआ था.

Image Credit – Instagram

दोस्तों पवन सिंह को ज्योति सिंह के साथ कुछ दिन पहले तालाक हो चूका है और इसका मामला आरा कोर्ट में भी चल रहा है जहाँ समय-समय पर पवन सिंह भी जाते है वहीँ ज्योति सिंह को कोर्ट के तरफ से मौका दिया गया था की आप दोनों एक दुसरे से समझौता कर लीजिये लेकिन ज्योति सिंह मानने के लिए तैयार नहीं है.

Image Credit – Instagram

ये तस्वीर तालाक से पहले की है

Image Credit – Instagram

Exit mobile version