Site icon First Bharatiya

Khesari Lal Yadav: कभी सड़कों पर बेचते थे लिट्टी चोखा एक रात का चार्ज करते थे 200 रुपया आज करोड़ो की है संपत्ति, देखिये पुरानी तस्वीरे

ghjghih

भोजपुरी सिनेमा के धड़कन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है खेसारी लाल यादव को आज प्यार करने वाले पूरी दुनिया में है. आज खेसारी लाल यादव कहीं भी अपना शो करते है तो लाखों की संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए आते है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों भोजपुरी की दुनिया में खेसारी लाल यादव बहुत पहले से ही है खेसारी लाल यादव भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट मूवी किये है खेसारी लाल यादव कई ऐसे एल्बम किये है जो अपने आप में बेमिसाल है. दोस्तों खेसारी लाल यादव का संघर्ष भी किसी से छुपा हुआ नहीं है.

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब वो सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचते थे. और बताया जाता है की खेसारी लाला यादव पहले गाँव में ही गाना गाते थे और उसके हिसाब से उन्हें बहुत कम पैसे मिलते थे लेकिन एक समय आज ऐसा भी है की खेसारी लाल यादव एक शो का लाखों में चार्ज करते है.

Image Credit – Instagram

आज खेसारी लाल यादव जो गान गाते है वह ट्रेंडिंग में चला जाता है इसीलिए लोग उन्हें प्यार से ट्रेंडिंग स्टार भी कहते है इन सभी चीजों के अलावा खेसारी लाल यादव का एक मूवी आने वाला है जिसका नाम संघर्ष-2 है और बताया जाता है की उस मूवी में खेसारी लाल यादव की बेटी कृति यादव भी काम की है वहीँ संघर्ष-2 का टीजर आ चूका है.

Image Credit – Instagram

क्या आप जानते है खेसारी लाल यादव का घर कहाँ है कमेंट में जरूर बताये?

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव की सबसे अच्छी फिल्म आपको कौन लगी कमेंट करके जरूर बताये

Image Credit – Instagram

Exit mobile version