Site icon First Bharatiya

महेंद्र सिंह धोनी के पास है बेशुमार धन दौलत लेकिन उसके बाद भी जीते है बिलकुल साधारण जीवन, देखे तस्वीरे

4534r34t

दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी आज के समय में किसी परिचय का मोहताज नहीं है धोनी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान भी रह चुके है और कप्तान के साथ-साथ महेंद्र सिंह धोनी एक अच्छे फिनिशर बल्लेबाज़ और विकेट कीपर भी रह चुके है यही वजह है की आज महेंद्र सिंह धोनी की गिनती दुनिया के महँ खिलाड़ियो में किया जाता है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों यूँ तो धोनी के पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है लेकिन उसके बाद भी आज महेंद्र सिंह धोनी जीते है बिलकुल साधारण जिंदगी भले ही आज महेंद्र सिंह धोनी रहते है करोड़ो के बने बिल्डिंग में लेकिन महेंद्र सिंह धोनी अपने फार्महाउस में आज भी जीते है बिलकुल साधारण जिंदगी.

Image Credit – Instagram

दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी के पास एक बड़ा सा फार्महाउस भी है जो की रांची में स्थित है और वह कई एकड़ में फैला हुआ है उसमें महेंद्र सिंह धोनी खेती भी करते है और खेती अलावा उस फार्महाउस में सारी सुख सुविधा की चीजे उपलब्ध है उसमें एक छोटा सा प्ले ग्राउंड भी है.

Image Credit – Instagram

इन सभी चीजो के अलावा महेंद्र सिंह धोनी शादीशुदा है और उनकी शादी साक्षी के साथ हुआ है जो की देखने में काफी खुबसूरत है दोस्तों इन दोनों के एक बेटी भी है जिसका नाम जीवा है वह भी कोई सुपरस्टार से कम नहीं है जीवा धोनी के इन्स्ताग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फोल्लोवर है.

Image Credit – Instagram

धोनी दोस्तों के साथ भोजन करते हुए

Image Credit – Instagram

Exit mobile version