Site icon First Bharatiya

क्या आप इस तस्वीर में दिख रहे सफ़ेद बाल-दाढ़ी वाले शख्स को पहचानते है फिल्म की दुनिया में है अपना बड़ा पहचान

htyjhty

दोस्तों भोजपुरी के का कदम अब दुनिया में धीरे-धीरे बढ़ रहा है और भोजपुरी अब आगे बढ़ने को तैयार है क्यूंकि अब भोजपुरी में काम करने वाले लोग भोजपुरी को एक ऊँचे स्तर तक ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में…

दोस्तों यूँ तो भोजपुरी का नाम सुनते ही लोगों के मन में सबसे पहले एक चीज आता है वह है अश्लीलता लेकिन अब धीरे-धीरे भोजपुरी से अश्लीलता भी खत्म होती जा रही है. और भोजपुरी में भी बड़े लेवल की फिल्म बन रही बड़े बजट की फिल बन रही है.

दोस्तों इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें जिसमें एक शख्स नज़र आ रहे है उजले बाल और दाढ़ी में दरअसल वो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल यादव है. जो की अपने आने वाले फिल्म के लिए अपना लुक चेंज किये है.

दोस्तों दरअसल खेसारी लाल यादव का एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम गॉड फादर है. उसी फिल्म में रोल के लिए खेसारी लाल यादव ने अपना ऐसा लुक बनाया है. और इस फिल्म में भोजपुरी की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री यामिनी सिंह भी नज़र आने वाली है वहीँ कुछ दिनों पहले खेसारी लाल यादव का एक फिल्म संघर्ष-2 का टीजर रिलीज किया गया जिसे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी बजट की फिल्म बताया जा रहा है.

Exit mobile version