Site icon First Bharatiya

निरहुआ की असली पत्नी आम्रपाली दुबे नहीं बल्कि मनसा देवी है खूबसूरती में इनके सामने बड़े-बड़े दिग्गज फ़ैल, देखिये खुबसूरत तस्वीरे

efewew

भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आज के समय में किसी परिचय का मोहताज नहीं है. निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक बड़े फिल्म और गाने में काम किये है आज के समय के युवा कलाकार निरहुआ को अपना आदर्श मानते है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों अगर अभी तक आपको भी लगता है की दिनेश लाल यादव निरहुआ की पत्नी आम्रपाली दुबे है तो आप यह आप अभी गलत फहमी में है जी हाँ दोस्तों दिनेश लाल यादव की असली पत्नी मनसा देवी है. और इन दोनों ने एक दुसरे की साथ शादी सन 2000 में ही कर ली थी.

Image Credit – Instagram

लेकिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ अक्सर फिल्म में नज़र आते थे और इसी को लेकर फैन्स अंदाजा लगाते थे की निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दुसरे के साथ शादी कर चुके है और वे दोनों पति पत्नी एक बार आम्रपाली दुबे अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्ताग्राम पर एक पोस्ट साझा की थी.

Image Credit – Instagram

जिसमें ये दोनों बिलकुल दूल्हा-दुल्हन के लुक में नज़र आ रही थी लेकिन वो तस्वीरे किसी फिल्म की थी जिसमें आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव दूल्हा-दुल्हन के रोल में नज़र आ रहे थे. दोस्तों इन सभी चीजे के अलावा अगर हम उनके फॅमिली के बारे में बात करें तो.

Image Credit – Instagram

दिनेश लाल यादव की फॅमिली काफी छोटी है वो है और उनकी पत्नी जिनका नाम मनसा देवी है और उनके दो बच्चे है एक बेटा और एक बेटी आपको बता दूँ की उनके बेटे का नाम अमित और बेटी का नाम आदिती यादव है. हाल फिलहाल में निरहुआ इसीलिए चर्चा का कारण बने क्यूंकि आम्रपाली दुबे का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो प्रैगनेंत नज़र आ रहे है.

Image Credit – Instagram

निरहुआ की बेटी

Image Credit – Instagram

निरहुआ के माता जी और भाई

Image Credit – Instagram

प्रधानमंत्री मोदी के साथ निरहुआ

Image Credit – Instagram

Exit mobile version