Site icon First Bharatiya

बेहद साधारण परिवार से आते है खेसारी लाल यादव एक समय ऐसा भी था जब बेचना पड़ता था लिट्टी चोखा आज है करोड़ो के मालिक देखिये फोटो

YRYTY

दोस्तों अगर आप भोजपुरी देखना पसंद करते है तो आप एक चेहरा को जरूर जानते होंगे जी हाँ हम बात कर रहे है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बारे में जिनका करियर बहुत संघर्ष भरा रहा है एक कहावत है अर्श से फर्श तक का सफ़र वही खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पर लागू होता है.

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिहार के छपरा के रहने वाले है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया है की मेरा जीवन बहुत ही संघर्ष भरा रहा है हमलोग मट्टी में ही पीला बढे है आज जो कुछ भी हू अपने चाहने वाले श्रोता के वजह से हूँ.

Image Credit – Instagram

दोस्तों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बारे में बताया जाता अहि की खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक समय में लिट्टी चोखा बेचते थे सड़कों पर उसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे प्रोग्राम करना शुरू किया और साड़ी पहनकर लोगों के बिच भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) डांस करने जाते थे.

Image Credit – Instagram

लेकिन लोगों ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को खूब चाह और खूब प्यार दिया यही वजह है की आज खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस मुकाम पर पंहुच गए है जहाँ हर किसी का सपना होता अहि एक समय ऐसा भी था. जब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के पास रहने के लिए खुद का घर नहीं था लेकिन आज खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के पास करोड़ो का फ्लाइट है |

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने माता-पिता के साथ

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के माता जी

Image Credit – Instagram

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने पिता को महंगी गाड़ी भी खरीद दिए है.

Image Credit – Instagram

Exit mobile version