Site icon First Bharatiya

Ritesh Pandey: भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता रितेश पाण्डेय ने अपनी पत्नी संग पहली बार किया फोटो शेयर देखिये खुबसूरत तस्वीरे

yjtyjtf

दोस्तों रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) आज के समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं है रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) आज भोजपुरी में वो मुकाम हाशिल कर लिए है जो हर किसी का सपना होता है. हलांकि रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) और विवाद से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है.इन सभी चीजों के अलावा रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट फिल्म कर चुके है.

Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) शादी शुदा शख्स है और उनकी शादी काफी पहले वैशाली पाण्डेय नाम के लड़की के साथ हो चूका जो दिखने में भी बहुत खुबसूरत है हलांकि रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) की पत्नी लाइम्लाईट से कोसो दूर रहती है लेकिन हाल ही में रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) पत्नी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से काफी वायरल हो रहा है.

Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट एल्बम किये है अगर हम भोजपुरी इंडस्ट्री में व्यू के मामले में बात करें तो सबसे अधिक व्यू रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) का एक सोंग है हेल्लो कौन जिसपर करीब 1 बिलयन व्यूज पूरा होने वाला है इससे पहले इतना व्यू किसी भी भोजपुरी गाना पर नहीं आया था.

Image Credit – Instagram

रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) की शादी की तस्वीरे

Image Credit – Instagram

रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) पिता भी बन चुके है

Image Credit – Instagram

रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) उनकी पत्नी एवं उनके बच्चे

Exit mobile version