Site icon First Bharatiya

UPSC टॉपर शुभम कुमार पिता को हवाई अड्डे पर देख रो पड़े थे, टॉप करने के बाद गाँव में उनका हुआ था भव्य स्वागत

ujhtyujty

जब भी यूपीएससी का रिजल्ट आता है वह खबर सुर्ख़ियों में रहता है दरअसल साल 2021 में यूपीएससी का जब रिजल्ट आया तो पहला नंबर पर बिहार के कटिहार के लाल शुभम कुमार (Shubham Kumar) का नाम था जी हाँ दोस्तों शुभम कुमार अपने बैच के टॉपर थे.

शुभम बताते है की शुभम (Shubham Kumar) जैसे ही यूपीएससी की परीक्षा में टॉप किये सबसे पहले उन्होंने अपने पापा को फ़ोन किये आपको बता दूँ की शुभम कुमार (Shubham Kumar) सरकारी बैंक में जॉब करते है तो उन्होंने बताया की हमने जब पापा से कहा पापा हम टॉप कर गए पहली बार में पापा को तो यकीं ही नहीं हुआ.

फिर बोले पापा हम टॉप कर गए उसके बाद पापा के आँखों से ख़ुशी की आंसू छलकने लगी दोस्तों आप जरा सोचिये उस पिता के लिए वह पल कैसा होगा जब उसके बेटे का यूपीएससी जैसे एग्जाम में सफलता मिला हो वह भी टॉप किया ख़ुशी के आंसू छलकने लगे होंगे शुभम (Shubham Kumar) के पापा जी के आँखों से.

उसके कुछ दिनों के बाद जब शुभम कुमार (Shubham Kumar) अपने घर आते है तो उन्हें लेने के लिए उनके पिताजी हवाईअड्डे पर जाते है और बताया जाता है की हवाई अड्डे पर अपने पिता को देख शुभम कुमार (Shubham Kumar) काफी भावुक हो जाते है और उनके आँखों से आंसू छलकने लगते है फिर दोनों आपस में गले लगते है.

और गाँव वालों भी यहाँ बैंड बाजा के साथ शुभम की स्वागत के लिए तैयार रहते है. और गाँव के लोग शुभम (Shubham Kumar) के नाम का जयकार लगाते हुए अपने गाँव के हीरो यूपीएससी टॉपर शुभम कुमार (Shubham Kumar) का भव्य स्वागत करते है. जैसे लगता हो गाँव में पूरा ख़ुशी का माहोल हो और बराती आई हो.

गाँव के लोगों के साथ शुभम कुमार (Shubham Kumar)

अपने स्कूल पंहुचे थे शुभम (Shubham Kumar)

शुभम (Shubham Kumar) से बच्चे मिलने के लिए थे काफी उत्साहित

Exit mobile version